नई दिल्ली. Oil India Limited Recruitment 2019: ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL)ने उम्मीदवारों से ऑर्गेनाइजेशन में ग्रेड बी के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं उम्मीदवार जो पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑयल इंडिया की आधिकारिक साइट oil-india.com पर जा सकते हैं. साथ ही योग्य उम्मदीवारऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह अंतिम तिथि 28 सितंबर, 2019 तक आवेदन कर दें. इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 48 पद भरे जाएंगे. उम्मीदवारों के पास एक ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर होना चाहिए. सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि पूरी भर्ती प्रक्रिया के दौरान इसे सक्रिय रखा जाना चाहिए. महत्वपूर्ण डेट, वैकेंसी डिटेल, एलिजिबिलिटीऔर अन्य विवरण नीचे दिया गया है.

ऑयल इंडिया ग्रेड बी पद: महत्वपूर्ण डेट
आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि: 8 सितंबर, 2019
आवेदन की अंतिम तिथि: 28 सितंबर, 2019

ऑयल इंडिया ग्रेड बी के पद: वैकेंसी डिटेल
सीनियर ऑफिसर (जियोलोजी) 13 पद
सीनियर ऑफिसर (जियोफिजिक्स) 8 पद
सीनियर ऑफिसर (जलाशय) 6 पद
सीनियर ऑफिसर (ड्रिलिंग) 8 पद
सीनियर ऑफिसर (प्रोडक्शन) 13 पद

ऑयल इंडिया ग्रेड बी के पद के लिए एलिजिबिलिटी और एजुकेशनल क्वालिफिकेशन की जांच आप ऑनलाइन के माध्यम से कर सकते हैं. साथ ही अन्य महत्वूर्ण डिटेल भी आपको आधिकारिक वेबसाइट पर मिल जाएगी.

Oil India Grade B posts Selection Process – ऑयल इंडिया ग्रेड बी पद के लिए चयन प्रक्रिया
उपरोक्त पदों के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स को लिखित परीक्षा, ग्रुप डिस्कशन(जीडी) ग्रुप टास्क (जीटी) और व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा. लिखित परीक्षा में 100 अंक, ग्रुप डिस्कशन में 30 अंक और व्यक्तिगत इंटरव्यू में 10 अंक होंगे.

सिलेक्टेड कैंडिडेट को ग्रेड बी में 60,000 से रु से 1,80,000 (स्टार्टिंग बेसिक पे 60,000 से शुरू) में रखा जाएगा. उम्मीदवार ऑयल इंडिया की आधिकारिक साइट से अधिक संबंधित डिटेल की जांच कर सकते हैं.

Assam Agricultural University Recruitment 2019: असम एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी ने लाइब्रेरी असिस्टेंट के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, www.aau.ac.in पर करें अप्लाई

NHAI Recruitment 2019: नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया एनएचएआई ने साइट इंजीनियर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, www.nhai.gov.in पर करें अप्लाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App