नई दिल्ली. न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने फायरमैन, वाहन चालक सह पंप प्रचालक सह फायरमैन, असिस्टेंट ग्रेड 1, स्टेनो ग्रेड के पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी की है. इन सभी पदों के लिए कुल रिक्तियों की संख्या 27 है. अगर आप भी न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में नौकरी के इच्छुक हैं तो आवेदन कर सकते हैं.

लीडिंग फायरमैन के लिए अप्लाई करने वाले अभ्यर्थियों की उम्र 18 से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए. इस पोस्ट के लिए एक पद पर आवेदन मांगा गया है. इसके लिए वेतनमान 25000 निर्धारित किया गया है. (वेतन मेट्रिक्स में लेवल-4) वाहन चालक सह पंप प्रचालक सह फायरमैन के पांच पद हैं जिनमें एक ओबीसी के लिए आरक्षित है. इसके लिए अभ्यर्थी की उम्र सीमा 21 से 28 वर्ष रखी गई है. इसके लिए वेतनमान 21700( वेतन मेट्रिक्स लेवल- 3) निर्धारित है.

असिस्टेंट ग्रेड 1 (एचआर) के 9 पद हैं. असिस्टेंट ग्रेड 1 (एफ एंड ए) के कुल 4 पद हैं. असिस्टेंट ग्रेड 1 (सी एंड एम एम) के 3 पद औऱ स्टेनो ग्रेड 1 के लिए 1 पद पर आवेदन मांगा गया है. इन सभी पदों के लिए आयुसीमा 21 से 28 वर्ष है. वेतनमान 25500 (मेट्रिक्स लेवल -4) रखा गया है. आरक्षित उम्मीदवारों को यथोचित छूट का प्रावधान है.

ऐसे करें आवेदन…
सभी इच्छुक उम्मीदवार www.npcil.careers.co.in पर विजिट कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया 10 सितंबर सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएगी. अभ्यर्थी 30 सितंबर 2018 शाम 4 बजे तक आवेदन कर सकते हैं. इस प्रक्रिया से संबंधित सभी विस्तृत सूचनाएं समय-समय पर एनपीसीआईएल की वेबसाइट www.npcil.careers.co.in और www.npcil.nic.in पर प्रकाशित की जाएंगी.

IBPS RRB Clerk Prelims Result 2018: IBPS थोड़ी देर में जारी करेगा Office Assistant प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट

Vizag Steel Recruitment 2018: आरईएनएल ने 664 जूनियर ट्रेनी पदों के लिए मांगे आवेदन @vizagsteel.com

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App