NPAT 2020 Exam Postponed: एनपीएटी 2020 एग्जाम को बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल एनमआईएमएस यूनिवर्सिटी ने कोरोना वायरस के चलते किए संपूर्ण लॉक़डाउन की वजह से एनपीएटी 2020 एग्जाम को अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया है. परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट npat.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. NPAT 2020 Exam के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में एग्जाम के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि NMIMS यूनिवर्सिटी की तरफ से जारी नये शेड्यूल के मुताबिक एनपीएटी 2020 एग्जाम का आयोजन 18 और 22 मई 2020 को किया जाएगा. पहले एग्जाम का आयोजन 9 और 10 मई को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया जाना था. 9 तारीख को परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार 18 तारीख को होने वाली परीक्षा में शामिल होने का मौका मिलेगा. वहीं 10 तारीख को परीक्षा में शामिल वाले उम्मीदवारों को 22 तारीख को होने वाली परीक्षा में शामिल होने का मौका मिलेगा. उम्मीदवारों को सलाह है कि NPAT 2020 Exam से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

NPAT 2020 Exam एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

एनपीएटी 2020 एग्जाम एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट npat.in पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे NPAT 2020 Exam लिंक पर क्लिक करें.

NPAT 2020 Exam लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

7th Pay Commission: 7th पे के तहत यूकेएसएसएससी ने निकाली बंपर वैकेंसी, मिलेगी 1 लाख से ज्यादा सैलरी

PGIMER Entrance Exam 2020: पीजीआईएमईआर एंट्रेंस एग्जाम 2020 रजिस्ट्रेशन की डेट आगे बढ़ी, pgimer.edu.in पर जानें सारी जानकारी