नई दिल्ली. नोर्थ-ईस्ट फ्रंटियर रेलवे ने स्पोर्ट्स कोटा में 21 पदों पर नौकरियां निकाली हैं. इन पदों के लिए 10वीं, 12वीं और आटीआई पास खिलाड़ी उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार की उम्र सीमा 18 वर्ष से लेकर 25 वर्ष तक होनी चाहिए. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू बेसिस पर होगा. इन सभी पदों पर चयनित उम्मीदवारों की पोस्टिंग नोर्थ-ईस्ट फ्रंटियर रेलवे हेड क्वार्टर मालीगांव गुवाहाटी आसाम में होगी. इन पदों के लिए उम्मीदवारों को डाक द्वारा एप्लीकेशन भेजनी होगी.

जानकारी के मुताबिक, इन पदों में बॉक्सिंग महिला खिलाड़ियों के लिए 3 पद. वेटलिफ्टिंग में महिला के लिए 1 पद, साइकिलिंग में पुरषों के लिए 1 पद, टेबल टेनिस में महिला के लिए 2 पद, बास्केट बॉल में पुरुषों के लिए 2 पद, बेडमिंटन में पुरुष के लिए 2 पद, वोलीबॉल में पुरुष के लिए 1 पद, बॉडी बिल्डिंग में पुरुष के लिए 1 पद, क्रिकेट में पुरुष के लिए 1 पद. ये सभी पद 1900/2000 पे ग्रेड पर होंगे. वहीं 1800 पे ग्रेड पर बास्केट बॉल में महिला के लिए 2 और पुरुष के लिए 2 पद. वोलीबॉल में 1800 पे ग्रेड पर पुरुषों के लिए 3 पदों के लिए यह भर्ती निकाली गई है.

कैसे करें अप्लाई-
योग्यता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवार आवेदन करने के लिए ए -4 आकार के सादे कागज पर अपनी लिखावट से एप्लिकेशन भरें. इसके साथ ही अपनी दो हाल ही में ली गई पासपोर्ट आकार की दो तस्वीर जिनपर आपके हस्ताक्षर किए गए हों इसके साथ ही एप्लीकेशन पर भी उम्मीदवार अपने साइन करें. जिसके बाद एप्लीकेशन को पोस्ट द्वारा नोर्थ-ईस्ट फ्रंटियर रेलवे हेड क्वार्टर मालीगांव गुवाहाटी आसाम 10 सिंतबर से पहले भेजें. वहीं अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, जम्मू-कश्मीर लाहौल और स्पीति जिले, हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में पंगी उप-दिविसजन, लक्षद्वीप और विदेश में इन पदों के लिए अंतिम तिथि केवल 20-09-2018 है.

UPSC Jobs 2018: यूपीएससी ने प्रशासनिक अधिकारी और अन्य पदों के लिए मांगे आवेदन, यहां करें अप्लाई

CBSE CTET 2018 Exam Date: सीबीएसई 16 सितंबर को ही करा सकता है सीटीईटी 2018 की परीक्षा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App