नई दिल्ली. NIT Hamirpur Recruitment 2019: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, एनआईटी हमीरपुर ने फैकल्टी के पदों पर वैकेंसी निकाली है. एनआईटी हमीरपुर में प्रोफेसर, असोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 76 पदों पर भर्ती होने जा रही है. इच्छुक उम्मीवार एनआईटी हमीरपुर की आधिकारिक वेबसाइट nith.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 20 जनवरी 2020 है. 

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, एनआईटी में फैकल्टी के कुल 76 पदों पर भर्ती की जा रही है. इनमें 30-30 पद असोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के हैं. जबकि 16 पद प्रोफेसर के हैं. 

इन पदों पर नियुक्ति एनआईटी हमीरपुर के सिविल, इलेक्ट्रिकल मेकैनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर साइंस, केमिकल, मटेरियल साइंस, आर्किटेक्चर, मैथेमैटिक्स, फिजिक्स एंड फोटोनिक्स, केमिस्ट्री, सोशल साइंस, मैनेजमेंट विभागों में की जाएगी. 

सभी विभागों में अलग-अलग योग्यताओं के अनुसार प्रोफेसर, असोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर नियुक्तियां की जानी है. इसकी विस्तृत जानकारी आप भर्ती के आधिकारिक नोटिफिकेशन में देख सकते हैं. 

NIT हमीरपुर प्रोफेसर भर्ती का नोटिफिकेशन यहां क्लिक कर देखें. 

NIT Hamirpur Faculty Recruitment Salary Details:

एनआईटी हमीरपुर में असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-2 के पदों पर नियुक्त होने वाले अभ्यर्थियों को पे लेवल 10 के हिसाब से 70,900 रुपये से लेकर 98,200 रुपये प्रति महीना वेतन दिया जाएगा. 

वहीं असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-1 के पदों पर नियुक्त होने वाले अभ्यर्थियों को 1,01,500 रुपये से लेकर 1,67,400 रुपये प्रति महीना के हिसाब से वेतन का भुगतान होगा. 

असोसिएट प्रोफेसर के पदों पर नियुक्त होने वाले अभ्यर्थियों को 1,39,600 रुपये से लेकर 2,11,300 रुपये प्रति महीना के हिसाब से सैलेरी मिलेगी. 

एनआईटी हमीरपुर में प्रोफेसर के पदों पर नियुक्त होने वाले अभ्यर्थियों को 1,59,100 रुपये से लेकर 2,20,200 रुपये तक प्रति महीना के हिसाब से सैलेरी का भुगतान होगा. 

Also Read ये भी पढ़ें – 

दिल्ली यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती, करें आवेदन 

 राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड टाइपिंग टेस्ट 2019 की आंसर की जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App