नई दिल्ली. NEET 2021 : नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने उमीदवारों के आवेदन फॉर्म में सुधार की डेट 13 अक्टूबर रात 11;50 बजे तक बढ़ा दी है.

वेबसाइट पर जाकर बदल सकते हैं आवेदन

NEET: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा राष्ट्रीय सह प्रवेश परीक्षा यूजी (NEET UG 2021) 12 सितम्बर को आयोजित की थी. सभी उम्मीदवार परीक्षा की आंसर की के लिए इंतज़ार कर रहे है. NTA ने NEET फेज 2 की आवेदन फॉर्म में सुधार की तिथि को 13 अक्टूबर रात 11:50 तक बढ़ा दी है. सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट(NTA.NEET.NIC.IN) पर जाकर आवेदन फॉर्म में बदलाव कर सकते है.

आपको बता दे सभी उम्मीदवारों के लिए NEET आवेदन पत्र के दोनों चरणों में सुधार का यह अंतिम मौका है.उम्मीदवार अपनी ईमेल,लिंग और कई अन्य सुधार वेबसाइट पर जाकर कर सकते है.

ऐसे करें आवेदन पत्र में बदलाव

1-आधिकारिक वेबसाइट (NTA.NEET.NIC.IN) पर जाए.-
2-होमपेज पर लॉग-इन डिटेल्स दर्ज करे.
3-वेबसाइट पर मौजूद सुधार फॉर्म के लिंक पर जाएं.
4-फॉर्म में संसोधन करें और सेव कर ले.

E-Mail ID पर दिए जाएंगे आंसर की और स्कोरकार्ड

सभी उम्मीदवार सुधार फॉर्म को ध्यान से भरें और अपनी ईमेल को सई ढंग से दर्ज करें.बता दें सभी उमीदवारों की आंसर की और स्कोरकार्ड उम्मीदवारों को उनके द्वारा दर्ज की गई ईमेल-ID पर दी जाएगी, गलत विवरण दर्ज होने पर उमीदवारों को आंसर की प्राप्त नहीं होगी। NEET जल्द ही परीक्षा की आंसर की और स्कोरकार्ड जारी कर सकता है.

 

यह भी पढ़ें :

Nobel Price for Economics : अर्थशास्त्र के लिए नोबेल पुरस्कार की घोषणा; डेविड कार्ड, जोशुआ डी एंग्रिस्ट और गुइडो इम्बेन्स के नाम का ऐलान

Uttarakhand Politics उत्तराखण्ड में बीजेपी को नुक्सान, कांग्रेस ने आर्य को शामिल करा दिया जोर का झटका