Nainital Bank Recruitment 2020: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए नैनीताल बैंक में जॉब पाने का सुनहरा मौका है. दरअसल नैनीताल बैंक ने पीओ और क्लर्क के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार नैनीताल बैंक की आधिकारिक वेबसाइट nainitalbank.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते है. नोटिफिकेशन में भर्ती के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि Nainital Bank Recruitment 2020 के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है. आवेदन की अंतिम तारीख 15 सितंबर 2020 है. इस भर्ती प्रक्रिया के अतर्गत क्लर्क के 80 पदों और पीओ के 75 पदों कुल मिलाकर 155 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. उम्मीदवारों को सलाह है कि भर्ती से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

Nainital Bank Recruitment 2020 के लिए Eligibility Critteria

पीऔ और क्लर्क के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का 50 फीसदी अंकों के साथ ग्रैजुएशन और पोस्ट ग्रैजुएशन पास होना आवश्यक है. इसके साथ ही उम्मीदवार को कंप्यूटर का ज्ञान भी आवश्यक है.

पीओ के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 21 वर्ष से कम और 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं क्लर्क के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 21 वर्ष से कम और 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

पीओ और क्लर्क के पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

पीओ के पद पर चयनित उम्मीदवारों को प्रति महीने 23700-40020 रुपये की सैलरी मिलेगी. क्लर्क के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को प्रति महीने 11765-31540 रुपये की सैलरी मिलेगी.

Nainital Bank Recruitment 2020 के लिए ऐसे करें आवेदन

पीओ और क्लर्क के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट nainitalbank.co.in पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे Nainital Bank Recruitment 2020 लिंक पर क्लिक करें.

Nainital Bank Recruitment 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन फॉर्म का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

UGC NET Exam 2020: यूजीसी नेट परीक्षा 2020 हुई रद्द, ugcnet.nta.nic.in पर जानें नई तारीख

NIELIT Recruitment 2020: NIELIT ने डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, @nielit.gov