देहरादून. Nainital Bank Recruitment 2019: नैनीताल बैंक लिमिटेड में क्लर्क पोस्ट की बंपर वैकेंसी आई है. नैनीताल बैंक ने नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमें क्लर्क के 100 पदों पर भर्ती से जुडीं सारी जानकारियां हैं और अभ्यर्थी नोटिफिकेशन देखकर इसकी आवेदन प्रक्रिया के बारे में जान सकते हैं. जो भी अभ्यर्थी नैनीताल बैंक द्वारा क्लर्क पदों की भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा में हिस्सा लेना चाहते हैं, वे नैनीताल बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.nainitalbank.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन डाल सकते हैं. अभ्यर्थियों को बता दूं कि नैनीताल बैंक क्लर्क पद के लिए वही अप्लाई कर सकते हैं, जिन्हें कंप्यूटर की जानकारी होगी. 21 से 27 साल तक के अभ्यर्थी नैनीताल बैंक क्लर्क की 100 वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

नैनीताल बैंक क्लर्क भर्ती परीक्षा से जुड़ीं अहम जानकारियां:

– ऑनलाइन आवेदन डालने की आखिरी तारीख: 14 जुलाई 2019
– ऑनलाइन फीस भरने की आखिरी तारीख: 14 जुलाई 2019
– नैनीताल बैंक क्लर्क भर्ती परीक्षा की तारीख: जुलाई के अंदिम हफ्ते
– नैनीताल बैंक भर्ती के लिए अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता के बारे में बात करें तो इसके लिए वही अभ्यर्थी अप्लाई कर सकते हैं जिन्होंने किसी प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी से कम से कम 55 फीसदी मार्क्स में ग्रैजुएशन या पोस्ट ग्रैजुएशन की पढ़ाई की है.

नैनीताल बैंक क्लर्क भर्ती परीक्षा 2019 के लिए ऐसे करें अप्लाई:
-नैनीताल बैंक में क्लर्क की 100 वैकेंसी के लिए इस महीने आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा 2019 में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले नैनीताल बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.nainitalbank.co.in पर जाएं.
– 14 जुलाई से पहले वे नैनीताल बैंक क्लर्क भर्ती परीक्षा 2019 के लिए अप्लाई करें. ऑनलाइन आवेदन के लिए 14 जुलाई तक ही फीस भी भर सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि साल 1922 में नैनीताल बैंक की स्थापना की गई थी. यह बैंक ऑफ बड़ौदा की सब्सिडरी बैंक है. नैनीताल बैंक के उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, दिल्ली और हरियाणा में 140 से ज्यादा ब्रांच हैं.

RRB JE Answer key 2019 Released: आरआरबी जेई सीबीटी-1 एग्जाम आंसर की जारी, 14 जुलाई तक दर्ज करें ऑब्जेक्शन www.rrbcdg.gov.in

SSC CPO SI Final Answer Key: एसएससी सीपीओ एसआई फाइनल आंसर की जल्द होगी जारी, चेक www.ssc.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App