नैनीताल. Nainital Bank Clerk Recruitment 2019: उत्तराखंड स्थित नैनीताल बैंक में क्लर्क पदों पर वैकेंसी निकली थी. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ध्यान दें कि क्लर्क पद पर ऑनलाइन आवेदन में सिर्फ कुछ ही दी बाकी रह गए हैं. नैनीताल बैंक में क्लर्क पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट www.nainitalbank.co.in पर जाना होगा. उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए 31 जुलाई 2019 तक ही आवेदन कर सकते हैं. क्लर्क भर्ती के लिए यह परीक्षा 25 अगस्त 2019 को आयोजित की जाएगी.

नैनीताल बैंतक में क्लर्क पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होना आवश्यक है. इसके अलावा उम्मीदवारों के पास कंप्यूटर ऑरेशन्स की जानकारी होना भी जरूरी है. उम्मदीवार इन पदों पर आवेदन करने से पहले इस वैकेंसी के बारे में नीचे दी गई जरूरी जानकारी अवश्य पढ़ लें.

आयु सीमा
ऑफिशियल जारी नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 28 साल है. 1.06.1991 से पहले और 31.05.1998 के बाद पैदा हुए उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन नहीं कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन शुरू होने की तारीख- 29 जून 2019
आवेदन करने की आखिरी तारीख- 31 जुलाई 2019
फीस भुगतान की आखिरी तारीख- 31 जुलाई 2016
परीक्षा की तारीख- 25 अगस्त 2019

कैसे करें आवेदन
नैनीताल बैंक में क्लर्क पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट www.nainitalbank.co.in पर जाना होगा. उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. आवेदन प्रक्रिया में उम्मदीवारों को सबसे पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा और उसके बाद फीस भुगतान करना होगा. इस दौरान उम्मीदवार अपने डॉक्यूमेंट्स को स्कैन कर के तैयार रखें क्योंकि आवेदन के समय डॉक्यूमेंट्स को अपलोड करने की जरूरत पड़ेंगी. क्लर्क पद पर चयनित उम्मीदवारों का पे स्केल 11765 रुपये से लेकर 31540 रुपये के बीच होगा.

Rajasthan JSA Recruitment 2019: राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर साइंटिफिक असिस्टेंट जेएसए के लिए फिर से मांगे आवेदन, www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर करें चेक

UPSC IAS 2019 Mains Exam Date: संघ लोक सेवा आयोग यूपीएससी आईएएस 2019 मेन्स परीक्षा तारीख जारी, जानें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App