नई दिल्ली. NABARD Mains Result 2019 Declared: नेशनल बैक ऑफ एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (NABARD) ने असिस्टेंट मैनेजर ग्रेड ए और ग्रेड बी पदों पर आयोजित की गई मेंस परीक्षा का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया है. नाबार्ड ग्रेड ए और ग्रेड बी मेंस की परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. नाबार्ड की ऑफिशियल वेबसाइट www.nabard.org पर रिजल्ट डाउनलोड करने संबंधित पूरा स्टेप दिया गया है. नाबार्ड असिस्टेंट मैनेजर की परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को इंटरव्यू एग्जाम के लिए बुलाया जाएगा. हालांकि विभाग की तरफ से अभी इंटरव्यू की डेट निर्धारित नहीं की गई है.

इंटरव्यू डेट के लिए अभ्यर्थी समय-समय पर विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट चेक करते रहें ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाए. नेशनल बैक ऑफ एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (NABARD) की तरफ से ग्रेड ए और ग्रेड बी पदों पर भर्तियों के लिए मेंस एग्जाम 27 और 28 जुलाई को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी. नाबार्ड मेंस परीक्षा में उपस्थित अभ्यर्थी इन स्टेप्स के साथ अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. नेशनल बैक ऑफ एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (NABARD) ग्रेड A और ग्रेड b असिस्टेंट पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को देशभर के विभिन्न जोन में तैनाती दी जाएगी.

नाबार्ड मेंस रिजल्ट ऐसे करें चेक : NABARD Mains Result 2019 Steps to check

  • नाबार्ड मेंस रिजल्ट चेक करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.
  • नाबार्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
  • एक पीडीएफ फाइल दिखेगा.
  • पीडीएफ फाइल की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

UP Police Answer Key 2019: यूपी पुलिस 2019 एग्जाम आंसर की जारी, ऐसे करें चेक @uppppb.gov

ONGC 2019 Result Declared: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन ओएनजीसी ने जारी किया एईई रिजल्ट, चेक ongcindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App