महाराष्ट्र. MSACS Recruitment 2019: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए महाराष्ट्र स्टेट ए़ड्स कंट्रोल सोसायटी (MSACS) में जॉब पाने का सुनहरा मौका है. दरअसल महाराष्ट्र स्टेट ए़ड्स कंट्रोल सोसायटी (MSACS) ने फाइनेंस असिस्टेंट, अकाउंटेंट समेत अन्य पदों पर बंपर भर्ती निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार महाराष्ट्र स्टेट ए़ड्स कंट्रोल सोसायटी (MSACS) की आधिकारिक वेबसाइट mahasacs.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. MSACS Bharti 2019 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में भर्ती के संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

बता दें कि MSACS Recruitment 2019 के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है. आवेदन करने की अंतिम तारीख 18 नवंबर 2019 है. इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत जाइंट डायरेक्टर (TI) के 1 पद, डिप्टी डायरेक्टर (TI) के 1 पद, डिप्टी डायरेक्टर (ICTC) के 1 पद, डिप्टी डायरेक्टर (CST) के 1 पद, एम एंड ई ऑफिसर के 2 पद, असिस्टेंट डायरेक्टर के 1 पद, कंप्यूटर लिट्रेट स्टेनो के 2 पदों, प्रोक्यूरमेंट असिस्टेंट के 1 पद, फाइनेंस असिस्टेंट/अकाउंटेंट के 3 पदों कुल मिलाकर 13 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. शैक्षणिक योग्यता, एग्जाम पैटर्न, सैलरी, उम्रसीमा, चयन की प्रक्रिया के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. वेबसाइट पर इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

MSACS Recruitment 2019 के लिए Eligibility Criteria

  • जाइंट डायरेक्टर (TI), डिप्टी डायरेक्टर (TI), डिप्टी डायरेक्टर (ICTC), डिप्टी डायरेक्टर (CST), एम एंड ई ऑफिसर, असिस्टेंट डायरेक्टर, कंप्यूटर लिट्रेट स्टेनो, प्रोक्यूरमेंट असिस्टेंट, फाइनेंस असिस्टेंट/अकाउंटेंट के पदों पर अप्लाई करने के लिए जरूरी शैक्षणिक योग्यता की जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं.
  • जाइंट डायरेक्टर (TI) के पदों पर चयनित उम्मीदवार को 48500 प्रति महीने की सैलरी, डिप्टी डायरेक्टर (TI) के पदों पर चयनित उम्मीदवार को 36200 प्रति महीने की सैलरी, डिप्टी डायरेक्टर (ICTC) के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 36200 प्रति महीने की सैलरी, डिप्टी डायरेक्टर (CST) के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 36200 प्रति महीने की सैलरी, एम एंड ई ऑफिसर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 25000 प्रति महीने की सैलरी, असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 2500 प्रति महीने सैलरी, कंप्यूटर लिट्रेट स्टेनों के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 17000 प्रति महीने की सैलरी, प्रोक्यूरमेंट असिस्टेंट के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 17000 प्रति महीने की सैलरी, फाइनेंस असिस्टेंट/अकाउंटेंट के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 17000 प्रति महीने की सैलरी मिलेगी.
  • इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 60 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.
  • इस भर्ती प्रक्रिया के तहत इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन अस्थाई और कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर किया जाएगा.

MSACS Recruitment 2019 के लिए ऐसे करें आवेदन

  • फाइनेंस असिस्टेंट, अकाउंटेंट समेत अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले महाराष्ट्र स्टेट ए़ड्स कंट्रोल सोसायटी (MSACS) की आधिकारिक वेबसाइट mahasacs.org पर जाएं.
  • वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे MSACS Recruitment 2019 के लिंक पर क्लिक करें.
  • लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.
  • नये पेज पर मांगी गई रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म की तारीख की जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.
  • सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी.
  • आगे की जरूत के लिए उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन फॉर्म का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

UP Police Result 2013 Declared: उत्तर प्रदेश पुलिस परीक्षा 2013 का रिजल्ट हुआ जारी, uppbpb.gov.in पर करें चेक

Bihar BSTC Staff Nurse Tutor Recruitment 2019: बिहार बीएसटीसी स्टाफ नर्स, ट्यूटर भर्ती परीक्षा 2019 के लिए आवेदन की तारीख आगे बढ़ी, btsc.bih.nic.in पर जानें सारी जानकारी