मुंबई. महाराष्ट्र लोकसेवा आयोग, एमपीएससी ने पुलिस सब इंस्पेक्टर परीक्षा 2016 के अंतिम परिणाम जारी कर दिए हैं. ये पीएसआई भर्ती 2016 के लिए संशोधित सूची है. जो उम्मीदवार पुलिस सब इंस्पेक्टर, पीएसआई मुख्य परीक्षा 2016 में उपस्थित हुए थे वो अपना अंतिम परिणाम आयोग की आधिकारिक वेबसाइट mpsc.gov.in पर देख सकते हैं.

महाराष्ट्र लोकसेवा आयोग ने पुलिस सब इंस्पेक्टर के रिक्त पदों के लिए अधिसूचना जारी की थी. उम्मीदवार जो पुलिस सब इंस्पेक्टर मुख्य परीक्षा 2016 में उपस्थित हुए थे वो नीचे दिए गए तरीके से आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित अपने परिणाम की जांच कर सकते हैं.

एमपीएससी पीएसआई भर्ती 2016 संशोधित और अंतिम परिणाम कैसे चेक करें

– आधिकारिक वेबसाइट यानी mpsc.gov.in पर जाएं.
– होमपेज पर पुलिस सब इंस्पेक्टर (मुख्य) परीक्षा 2016 संशोधित अंतिम परिणाम के लिंक पर क्लिक करें.
– इंस्पेक्टर (मुख्य) परीक्षा 2016 संशोधित अंतिम परिणाम के साथ एक नई विंडो खुलेगी.
– इस विंडो में पास हुए उम्मीदवारों के रोल नंबर की लिस्ट होगी.
– लिस्ट में आप अपना रोल नंबर चेक कर सकते हैं.
– लिस्ट को डाउनलोड करें या प्रिंटआउट ले सकते हैं.
– यहां क्लिक करके भी अपना परिणाम जांच सकते हैं.

एमपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार 750 पदों के लिए यह भर्ती अभियान आयोग द्वारा चलाया गया है. एमपीएससी पीएसआई 2016 की परीक्षा से जुड़ी बाकि की जानकारी के लिए भी अभ्यार्थियों को आधिकारिक वेबसाइट mpsc.gov.in पर ध्यान रखना होगा.

अंतिम परिणाम घोषित होने के बाद आगे की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी. उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना जारी करके बताया जाएगा की उन्हें आगे अपने दस्तावेज सत्यापन के लिए किस पते पर और किस समय उपस्थित होना होगा.

IPL 2019 MI vs RCB Online Live Streaming: आईपीएल में आज मुंबई इंडियन्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला, जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण

Karnataka 2nd PUC Results 2019: कर्नाटक सेकेंड पीयूसी 2019 रिजल्ट जारी @karresults.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App