Maharashtra State Service pre exam date:

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग MPSC  ने प्रीलिम्स परीक्षा 2021 से संबंधित स्पष्टीकरण जारी किया है। आयोग ने घोषणा की है कि राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा MPSC Pre Exam  किसी भी परिस्थिति में स्थगित नहीं होगी। इसका आयोजन निर्धारित समय पर ही किया जाएगा। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से परीक्षार्थियों के बीच सोशल मीडिया पर परीक्षा रद्द होने की अटकले चल रहीं थी।

MPSC ने ट्वीट कर लगाया अफवाहों पर विराम

प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों के कारण प्री-सर्विस स्टेट परीक्षा State Service exam फिलहाल निरस्त कर दी गई है। आयोग ने इस तरह की तमाम अफवाहों पर विराम लगाते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें साफ कहा गया है कि 23 जनवरी  2022 को होने वाली प्री-सर्विस स्टेट परीक्षा 2021 स्थगित नहीं हुई है। इस संबंध में प्रसारित समाचार एवं सूचना गलत है।

23 जनवरी है परीक्षा की तिथि

यह परीक्षा पहले 2 जनवरी  2022 को होनी थी। लेकिन किसी कारणवश इसे 23 जनवरी 2022 के लिए स्थगित कर दिया गया था। बता दें कि राज्य सेवा में 290 रिक्तियों को भरने के लिए ये परीक्षा आयोजित की जा रही है और इसके एडमिट कार्ड दिसंबर 2021 में ही जारी किए जा चुके हैं। परीक्षा से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए सभी उम्मीदवार MPSC की ऑफिशियल वेबसाइट mpsc.gov.in को चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :

BOB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, तुरंत करें आवेदन

Up election 2022 Names of BJP Candidates Decided : तीसरे व चौथे चरण के भाजपा प्रत्याशियों के नाम तय, आज फाइनल मुहर लगाएंगे जेपी नड्डा

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर