मध्यप्रदेश. राज्य में सरकारी नौकरी Government Job की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम लिमिटेड MPRDC में 126 पदों की भर्ती के लिए जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है। इस अभियान में मैनेजर, जनरल मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर और असिस्टेंट जनरल मैनेजर जैसे पदों की रिक्तियों को भरा जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार MPRDC की ऑफिशियल वेबसाइट mprdc.gov.in पर जाकर वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल्स

MPRDC  द्वारा जारी कुल 126 पदों में से जनरल मैनेजर के लिए 2 पद, डिप्टी जनरल मैनेजर के लिए 18 पद, सहायक जनरल मैनेजर के लिए 38 पद, मैनेजर के लिए 61 पद और अकाउंटेंट के लिए 7 पद शामिल किए गए हैं। वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 जनवरी 2022 निर्धारित की गई है। ईसलिए सभी उम्मीदवारों को हमारी सलाह है कि वे शीघ्र ही आवेदन कर लें।

शैक्षणिक योग्यता एवं शर्तें

जनरल मैनेजर पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सरकारी, अर्ध सरकारी या किसी लिमिटेड कंपनी में अधीक्षक अभियंता superintendent engineer (सिविल) या समकक्ष के पद पर कार्यरत होना चाहिए। जबकि डिप्टी जनरल मैनेजर और असिस्टेंट जनरल मैनेजर पदों के लिए उम्मीदवारों के पास बीई या बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। अकाउंटेंट के पदों के लिए उम्मीदवार को कॉमर्स बैकग्राउंड के साथ-साथ टैली में काम करने का अनुभव भी होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया

बता दें कि इन पदों के लिए उम्मीदवारों की कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। उनका चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इसके लिए अधिक अनुभवी और उच्च योग्यता वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आयु सीमा 25 वर्ष से 64 वर्ष के बीच निर्धारित की गई है।

यह भी पढ़ें:

IIT Roorkee Admission 2022: आईआईटी रुड़की में MBA के लिए एडमिशन शुरू, 31जनवरी तक करें अप्लाई

Cold Increased People Shivering : ठंडी ने बढ़ाई ठिठुरन से कांपे लोग, तीन दिन ऐसे ही बना रहेगा मौसम

 

SHARE