मुंबईः MH CET 2019 Results: महाराष्ट्र स्टेट एंट्रेस टेस्ट सेल (MSETC) ने मास्टर ऑफ कंप्यूटर अप्लिकेशन एमसीए के लिए बीते दिनों आयोजित कॉमन एंट्रेस टेस्ट (CET) का रिजल्ट जारी कर दिया है. जो भी अभ्यर्थी एमएचए एमसीए सीईटी 2019 एग्जाम में हिस्सा लिए थे, वे एमएसईटीसी की आधिकारिक वेबसाइट cetcell.mahacet.org पर जाकर एमसीए का रिजल्ट देख सकते हैं.

मालूम हो कि महाराष्ट्र स्टेट एंट्रेस टेस्ट सेल ने बीते 23 मार्च को प्रदेशभर में MCA CET 2019 एग्जाम आयोजित किए थे. एमसीए एग्जाम में हजारों स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया था और वे बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जितनी जल्दी हो, रिजल्ट देख लें.

ऐसे देखें Maharashtra 2019 CET MCA 2019 result

– सबसे पहले महाराष्ट्र स्टेट एंट्रेस टेस्ट सेल (MSETC) की आधिकारिक वेबसाइट cetcell.mahacet.org पर जाएं.
– उसके बाद होमपेज पर दिख रहे MHA MCA CET 2019 लिंक पर क्लिक करें.
– रिजल्ट लिंक पर क्लिक करने के बाद एक नया पेज खुलेगा जिसमें अभ्यर्थियों को MHA MCA CET 2019 Result की पूरी लिस्ट दिखेगी.
– अभ्यर्थी कीपैड पर Control और F (ctrl+F) बटन दबाएं और सर्च टैब में अपना नाम या रोल नंबर ढूंढे.
– इसके बाद अभ्यर्थियों को अपना रिजल्ट दिखेगा. अभ्यर्थी रिजल्ट की एक कॉपी सहेजकर रख लें, ताकि जरूरत पड़ने पर आप उसका इस्तेमाल कर सकें.

मालूम हो कि MAH CET 2019 रिजल्ट पास होने के बाद शॉर्टलिस्टेड कैंडिडेट्स काउंसलिंग के लिए CAP राउंड में जाएंगे. महाराष्ट्र सीईटी एमसीए फाइनल राउंड का रिजल्ट जून या जुलाई महीने में जारी किया जाएगा. काउंसलिंग राउंड के बाद फाइनल लिस्ट बनेगी.

UGC NET June 2019 form Correction: एनटीए यूजीसी नेट 2019 फॉर्म करेक्शन की आखिरी तारीख कल @ntanet.nic.in

Rahul Gandhi Jallianwala Bagh Massacre: अमृतसर जलियांवाला बाग हत्याकांड की 100वीं बरसी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App