TET 2021 Admit Card: TET 2021 rescheduled महाराष्ट्र शिक्षक पात्रता परीक्षा की डेट्स में बदलाव किया गया है. नये शेड्यूल के अनुसार परीक्षा अब 21 नवंबर को आयोजित की जाएगी। TET परीक्षा के नया एडमिट कार्ड 26 अक्टूबर 2021 को आधिकारिक वेबसाइट पर साझा करेगा। सभी उम्मीदवार एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट (mahatet.in) पर जाकर हासिल कर सकते है.

नोटिस के अनुसार देगलुर-बिलोली विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव को ध्यान में रखते हुए परीक्षा स्थगित की गई है. चुनाव अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में होंगे. पहले, Maharashtra TET 2021 परीक्षा इसी माह 31 अक्टूबर को आयोजित की जानी थी. बता दें परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर पहले ही जारी कर दिए गए थे. लेकिन परीक्षा के डेट्स में बदलाव के चलते अब नए एडमिट कार्ड छात्रों के लिए जारी किए जायेंगे। अनुमानित हैं कि TET के एडमिट कार्ड अगले हफ्ते तक वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे।

ऐसे करे डाउनलोड
1- सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट (mahatet.in) पर जाए
2- उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर TET 2021 एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करे.
3- उम्मीदवार अपनी जानकारी दर्ज करे और स्क्रीन पर दिख रहे पीडीऍफ़ को सेव कर ले.

बता दें सभी उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट साथ लेकर आना होगा और आइडेंटिफिकेशन के लिए पहचान पत्र लाना होगा। परीक्षा पेपर I और पेपर II 150 मिनट की अवधि के लिए आयोजित की जाएगी. TET 2021 परीक्षा उचित COVID-19 दिशानिर्देशों के साथ आयोजित की जाएगी.

 

यह भी पढ़े:

Mumbai Cruise drugs bust case : अनन्या से NCB की पूछताछ, अभिनेत्री ने आर्यन को ड्रग्स दिलाने में मदद से किया इनकार

Top order is key factor in ind vs pak T20 Match जिसका टॉप ऑर्डर चल गया, उसकी होगी बल्ले-बल्ले