नई दिल्लीः KVS Recruitment Result 2018-19: केंद्रीय विद्यालय संगठन द्वारा पीजीट, टीजीटी और पीआरटी शिक्षक पदों पर जारी की गई भर्तियों के लिए आयोजित परीक्षा का परिणाम अगले हफ्ते तक जारी कर दिया जाएगा. उम्मीदवार केवीएस की आधिकारिक वेबसाइट kvsangathan.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं. इससे पहले केवीएस ने इन पदों पर जारी की गई भर्तियों की परीक्षा की आंसर की जारी की थी. Kendriya Vidyalaya Sangathan द्वारा विभिन्न शिक्षक पदों के लिए जारी की गई इन भर्तियों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार जल्द ही अपना रिजल्ट देख सकेंगे.

KVS Recruitment Result 2018-19: पीजीटी, टीजीटी और पीआरटी पदों पर भर्ती लिखित परीक्षा परिणाम जल्द जारी होंगे.
केंद्रीय विद्यालय संगठन (Kendriya Vidyalaya Sangathan) ने वर्ष 2018 में पीजीटी (PGT), टीजीटी (TGT) और पीआरटी (PRT) शिक्षक पदों के लिए भर्तियां निकाली थीं. जिसके लिए दिसंबर में ही लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था. जिसके बाद अब इन परीक्षाओं में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को अपने रिजल्ट का इंतजार है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केवीएस पीजीटी, पीआरटी और टीजीटी पद के लिए आयोजित परीक्षा का परिणाम जनवरी 2019 के आखिरी में जारी कर सकता है. जिसके मुताबिक केवीएस के भर्ती परीक्षा का परिणाम 27 जनवरी से 31 जनवरी 2019 तक जारी किया जाएगा. हालांकि अभी तक केंद्रीय विद्यालय की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

KVS Recruitment Result 2018-19: केवीएस भर्ती परीक्षा 2018-19 के बारे में सारी अपडेट देखें यहां.
केंद्रीय विद्यालय संगठन (Kendriya Vidyalaya Sangathan) ने पीजीटी (PGT), टीजीटी (TGT) और पीआरटी (PRT) शिक्षक पदों पर 2018 में भर्तियां निकाली थी जिसके लिए भर्ती परीक्षा का आयोजन 22 और 23 दिसंबर 2018 को किया था. केवीएस ने आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही इन परीक्षाओं के परीणाम जारी करने की नोटिफिकेशन जारी की है.

Amazon Recruitment 2019: अमेजन में 1286 पदों के लिए भर्ती, जानें अहम जानकारियां

Bihar BPSC Civil Service Result 2018: बीपीएससी सिविल सर्विसेज प्रारंभिक परीक्षा 2018 रिजल्ट जल्द होंगे जारी, बनाए रखें नजर @ bpsc.bih.nic

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App