नई दिल्ली. KVS Recruitment 2018: केंद्रीय विद्यालय संगठन (KVS)ने हाल में 8339 पदों पर भर्तियां निकाली थी. जिन पदों के ऑनलाइन आवेदन की केवीएस ने अंतिम तिथि को बढ़ा दिया है. KVS रिक्रूटमेंट के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए चैन की खबर है. केंद्रीय विद्यालय संगठन की टीचर, प्रिंसिपल, और अन्य पदों की भर्तियों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट को बढ़ाकर 25 सितंबर कर दिया है.

जो अभ्यर्थी केंद्रीय विद्यालय की इन बंपर भर्तियों पर आवेदन करना चाहता है वह अब परेशान न हो क्योंकि अब केवीएस ने डेट बढ़ाकर उम्मीदवारों को राहत दी है. हालांकि अब अभ्यार्थियों के लिए ये अंतिम मौका होगा जब उन्हें 25 सितंबर से आवेदन करना होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 25 सितंबर के बाद आवेदन नहीं किया जा सकता है. उम्मीदवार केवीएस रिक्रूटमेंट से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट से जानकारी जुटा सकते हैं.

केंद्रीय विद्यालय की पहले की नोटिफिकेशन के अनुसार पहले अंतिम तिथि 13 सितंबर थी. अब इनपदों की भर्ती के लिए 10 दिनों की छूट देते हुए सुनहरा मौका दिया गया है. बता दें कंद्रीय विद्यालय ने कुल 8339 पदों पर पीजीटी, टीजीटी और अन्य पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. इच्छुक उम्मीदवार केंद्रीय विद्यालाय संगठन की ऑफिशियल वेबसाइट kvsangathan.nic.in. पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

केन्द्रीय विद्यालय संगठन भर्ती (KVS Recruitment 2018) महत्वपूर्ण तिथियां
आवेदन की तारीख- 24 अगस्त, 2018
आवेदन की अंतिम तिथि- 13 सितंबर, 2018

केन्द्रीय विद्यालय संगठन भर्ती (KVS Recruitment 2018) रिक्ति विवरण
प्रधानाचार्य: 76 पद
उपाध्यक्ष: 220 पद
पीजीटी (PGT): 592 पद
टीजीटी (TGT): 1900 पद
पुस्तकालय प्रमुख: 50 पद
प्राथमिक शिक्षक: 5300 पद
प्राथमिक शिक्षक (संगीत): 201 पद

BBOSE results 2018: बिहार बोर्ड ऑफ ओपन स्कूलिंग बोर्ड ने जारी किया 10वीं, 12वीं का रिजल्ट @ bbose.org

BSPHCL Recruitment 2018: बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड में निकली बम्पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App