नई दिल्ली. KVS TGT PGT Recruitment 2020 Notification केंद्रीय विद्यालय संगठन (KVS) पीजीटी, टीजीटी, पीआरटी और नॉन-टीचिंग के कई पदों पर भर्तियां कर रहा है. इच्छुक और अर्ह अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन की पूरी डिटेल्स की दी गई है. आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि वो विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई पूरी डिटेल्स पढ़ लें, ताकि फॉर्म भरने में किसी प्रकार की दिक्कत न हो.

केंद्रीय विद्यालय द्वारा ये भर्तियां इंटरव्यू के आधार पर की जाएंगी. केवीएस की तरफ से जारी शेड्यूल के अनुसार अभ्यर्थियों को संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ उपस्थित होना होगा. इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह है कि विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट https://kvsangathan.nic.in/announcement पर दी गई नोटिफिकेशन देख लें, नोटिफिकेशन में इंटरव्यू के समय लगने वाले डॉक्यूमेंट्स की डिटेल्स दी गई है.

KVS TGT PGT Recruitment 2020 Notification: यहां देखें केंद्रीय विद्यालय में होने वाली भर्तियों से जुड़ी डिटेल्स

  • केंद्रीय विद्यालय गुड़गांव में भर्ती के लिए इंटरव्यू 28 फरवरी 2020 को आयोजित किया जाएगा.
  • केंद्रीय विद्यालय में द्ववारका दिल्ली के लिए इंटरव्यू 24 और 25 फरवरी को आयोजित किया जाएगा.
  • केंद्रीय विद्यालय प्रत्येक वर्ष केंद्रीय विद्यायलयों में शिक्षक भर्ती के लिए इंटरव्यू आयोजित करता है. इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह है कि विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट समय पर चेक करते रहें ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाये.

7th Pay Commission: नरेंद्र मोदी सरकार का हजारों कर्मचारियों को तोहफा, 1 जनवरी 2004 के बाद नौकरी शुरू करने वालों को भी मिलेगी सर्विस पेंशन

SSC CGL Exam 2019 Application Status: कर्मचारी चयन आयोग सीजीएल 2019 एप्लीकेशन फॉर्म स्टेट्स जारी @ ssc.nic.in

SSC CHSL, JE, MTS, CGL Results Date: जानें कब जारी होगा एसएससी सीएचएसएल, जेई, एमटीएस और सीजीएल रिजल्ट @ssc.nic.in