प्रयागराज. Kumbh Mela Authority Recruitment 2019: संगमनगरी प्रयागराज में इन दिनों कुंभ का आयोजन किया जा रहा है. देश-विदेश के लाखों श्रद्धालु संगम की पवित्र नगरी में पधार रहे हैं. व्यापक पैमाने पर लगने वाले इस मेले में लोगों की सुविधाओं का ख्याल रखने के लिए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कई खास कदम उठाए है. इसी बीच प्रयागराज मेला अथॉरिटी, इलाहाबाद ने अधिसूचना जारी कर योग्य पेशेवरों के लिए नौकरी की पेशकश की है. अपेक्षित योग्यता रखने वाले इच्छुक उम्मीदवार प्रयागराज मेला अथॉरिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर नौकरी संबंधी विस्तृत जानकारी हासिल कर सकते हैं.

प्रगायराज मेला अथॉरिटी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार निकाली गई भर्ती में आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 फरवरी 2019 है. भर्ती के बारे में बता दें कि यह नियुक्ति कांट्रैक्ट आधार पर की जा रही है. 12 महीने की संविधा के आधार पर निकाली गई भर्ती उम्मीदवार के पास एमबीए, पीजीडीएम अथवा एमसीए की डिग्री होना आवश्यक है. इसके साथ-साथ आवेदकों के पास कम से कम दो साल का कार्य अनुभव होना चाहिए. 30 साल से कम उम्र के योग्य उम्मीदवार resume.kumbhald2019@gmail.com पर अपना रिज्यूमे भेज सकते है.

प्रयागराज मेला अथॉरिटी के नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवार अपना रिज्यूमे पीडीएफ फोर्मेट में भेज सकते है. चयनित उम्मीदवारों को 50 हजार रुपये प्रति महीना का वेतन दिया जाएगा. ऊपर वर्णित योग्यता के अलावा आवेदकों में कम्प्यूटर का ज्ञान होना अनिवार्य है. इसके अलावा लेखन कौशल और टीम के साथ काम करने की समझ होनी चाहिए. प्रयागराज मेला अथॉरिटी की भर्ती संबंधी नोटिफिकेशन में कुल 10 पद की रिक्तियों की जानकारी दी गई है.

Fire at Kumbh Mela camp: कुंभ मेले की शुरुआत से पहले दिगंबर अखाड़े के में लगी भीषण आग, दर्जनों पंडाल हुए खाक 

RRB ALP CBT 2 Admit Card: 17 जनवरी को जारी होंगे आरआरबी एएलपी सीबीटी 2 के एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App