केरल. राज्य में बढ़ते कोरोना के मामलों के कारण सोशल मीडिया पर #PostponeKTUexam ट्रेंड कर रहा है। दरअसल बहुत से छात्र केरल टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी KTU की सेमेस्टर परीक्षाओं को स्थगित करने या ऑनलाइन कराए जाने की मांग कर रहे हैं। स्टूडेंट्स की इस मांग पर अब कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी अपना समर्थन दिया है।

शशि थरुर ने की अपील

सांसद शशि थरूर ने छात्रों के समर्थन में एक ट्वीट करते हुए केरल टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी की सेमेस्टर परीक्षाओं को स्थगित करने की अपील की है। अपने ट्वीट में उन्होनें लिखा कि कोविड की गंभीर स्थिति को देखते हुए जहां कई विश्वविद्यालयों ने परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं, वहीं केरल प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय को भी छात्रों की मांग को मान लेना चाहिए। स्टूडेंट्स की जान कीमती है और उसे खतरे में नहीं डाला जाना चाहिए।

कल से होनी हैं परीक्षाएं

बता दें कि केटीयू के चौथे सेमेस्टर की परीक्षाएं कल यानि 29 जनवरी से शुरू होने वाली हैं और बी.टेक कोर्स के लिए सातवें सेमेस्टर की परीक्षाएं 31 जनवरी, 2022 से शुरू होंगी।

राज्य में कोरना की स्थिति

एक रिपोर्ट के मुताबिक, केरल में 27 जनवरी को 51 हजार से अधिक नए कोरोना के मामले सामने आए और करीब 63 लोगों की कोरोना के कारण मृत्यु हुई है। इसी के साथ राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या भी बढ़कर 3 लाख के पार पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें:

Indian Navy Recruitment 2022: भारतीय नौसेना में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, आवेदन प्रक्रिया शुरू, सैलरी 1 लाख से ऊपर

Krantidhara’s Political Mercury is High : क्रांतिधरा का सियासी पारा हाई, मेरठ में आज तीन बड़े नेता

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर