कर्नाटक. सरकारी नौकरी Government job के इच्छुक युवाओं के लिए अच्छी खबर है। कर्नाटक पॉवर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड KPTCL जल्द ही बंपर वैकेंसी जारी करने वाला है। सूत्रों के अनुसार केपीटीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट  kptcl.karnataka.gov.in पर इसकी घोषणा किए जाने की उम्मीद है। इस भर्ती में जूनियर इंजीनियर, जूनियर असिस्टेंट और असिस्टेंट इंजीनियर के करीब 1492 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

वैकेंसी डिटेल्स

कर्नाटक पॉवर लिमिटेड की ओर से जारी कुल 1492 रिक्तियों में, असिस्टेंट इंजीनियर के लिए533 सीटें, जूनियर इंजीनियर के लिए 599 सीटें और जूनियर असिस्टेंट के लिए 360 सीटें शामिल की गई हैं। माना जा रहा है कि 07 फरवरी 2022 से इन पदों पर आवेदन के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया शुरु हो जाएगी। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार KPTCL की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

शैक्षणिक योग्यता एवं सैलरी

संबंधित पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। बात करें चयनित उम्मीदवारों के मिलने वाली सैलरी की तो असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर 41,130 से 72,920 रुपये प्रतिमाह, जूनियर इंजीनियर के लिए 26,270-65,020 रुपये प्रतिमाह और जूनियर असिस्टेंट के पदों पर 20,220 से 51,640 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। वहीं, नोटिफिकेशन जारी होने के बाद उम्मीदवार योग्यता और अन्य विवरणों की अधिक जानकारी ले सकते हैं।

ऐसे करें अप्लाई

अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट kptcl.karnataka.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद वेबसाइट के होम पेज पर दिखने वाले Recruitment 2022 के ऑप्शन को खोलें और KPTCL Recruitment 2022 for 1492 JE, AE and Jr Assistant Posts के लिंक पर क्लिक करें। अब Apply Online के लिंक पर जाकर मांगी गई डिटेल्स भरकर अपना रजिस्ट्रेशन पूरा करें। एक बार सफलतापूर्वक रजिस्ट्रेशन हो जाने के बाद Application form भरा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

RRB-NTPC Results: RRB-NTPC रिजल्ट से गरमाए अभ्यर्थियों को रेलवे की चेतावनी, कहा- प्रदर्शन किया तो नहीं मिलेगी नौकरी

Students Beaten by Police in Hostel : हॉस्टल में घुसकर पुलिस ने की छात्रों की पिटाई, प्रियंका गांधी ने साधा सरकार पर निशाना

 

SHARE