नई दिल्ली. Kerala Akshaya Lottery AK-377 Results Announced: केरल में लॉटरियों को लेकर लोगों के बीच बड़ा उत्साह है. केरल स्टेट लॉटरी ने केरल अक्षय एक-377 (Kerala Akshaya AK-377 Result) लॉटरी का रिजल्ट घोषित कर दिया है. लाइव रिजल्ट का ऐलान 3 बजे किया गया. करीब 4 बजे से आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट उपलब्ध है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अगर लॉटरी में जीते पैसे की कीमत 5000 रुपये से कम है. तो विजेता केरल के किसी भी लॉटरी काउंटर से इनामी धन राशि प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही अगर इनामी राशि 5000 रुपये से अधिक है. तब ऐसी परिस्थिति में विजेता को अपना टिकट राज्य लॉटरी ऑफिस या बैंक में अपने पहचान पत्र के साथ दिखाना होगा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विजेताओं से कहा जा रहा है कि वो अपना विनिंग नंबर केरल लॉटरी रिजल्ट केरल सरकार के गजट से मिला कर चेक कर लें.

साथ ही लॉटरी का नंबर खरीदने वालों को कहा जा रहा है कि वह 30 दिनों के अंदर अपना विनिंग टिकट दिखा कर पैसे ले लें .केरल सरकार की ओर से सात ही क्रिसमस-न्यू ईयर बंपर लॉटरी का भी ऐलान किया गया है. जिसका ड्रॉ 23 जनवरी को किया जाएगा. इस लॉटरी का बंपर प्राइज 6 करोड़ रूपये है. इस लॉटरी के टिकट को खरीदने के लिए आपको 200 रुपए अदा करने होंगे.

RPF SI Group C, D Exam 2019 Postponed: आरपीएफ एसआई ग्रुप सी, डी की परीक्षा स्थगित, जल्द होगा नई तारीखों का ऐलान

SSC JHT 2018 Admit Card: एसएससी जेएचटी 2018 एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड @ssc.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App