बैंगलुरू. Karnataka Police Admit Card 2019: कर्नाटक पुलिस में भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है. कर्नाटक स्टेट पुलिस ने कॉन्सटेबल भर्ती के लिए होने वाले फिजिकल टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने स्पेशल रिजर्व पुलिस कॉन्सटेबल (KSRP) औ पीली-IRB (महिला) के लिए आवेदन किया है, वे केएसपी की ऑफिशियल वेबसाइट srpchk19.ksp-online.in पर जाकर एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं.

आपको बता दें कि इस परीक्षा के जरिए कर्नाटक स्टेट पुलिस व कर्नाटक स्टेट रिजर्व पुलिस के विभन्न विभाग में 218 पदों पर भर्ती की जानी है. लिखित परीक्षा के बाद अब उम्मीदवारों को फिजिकल टेस्ट में शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड को जारी कर दिया गया है. फिजिकल परीक्षा में इंड्योरेंस टेस्ट ET औरक फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट PST शामिल होंगे. इंड्योरेंस टेस्ट में सफल होने के लिए उम्मीदवार 10 मिनट में 2 किलोमीटर की दौड़ पूरी करने में सक्षम होना चाहिए. इसके अलावा 3.80 मीटर की लॉंग जम्प, 1.20 मीटर हाई जम्प और शॉटपुट में 5.60 मीटर होना जरूरी है. जो उम्मीदवार फिजिकल टेस्ट में शामिल होने जा रहे हैं उनमें पुरुषों की हाइट 170 सेंटीमीटर व जनजाति पुरुषों की लंबाई 155 सेंटीमीटर होनी चाहिए.

How to Download KSRP Admit Card 2019 for ET and PST: कर्नाटक स्टेट पुलिस फिजिकल एग्जाम एडमिट कार्ड कैसे करें डाउनलोड

  • सबसे पहले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट ksp-online.in पर जाएं.
  • वेबसाइट के होमपेज पर ही KSRP ET PST Admit Card लिंक पर क्लिक करें.
  • उम्मीदवार डीटेल्स भरने के बाद Submit पर क्लिक करें.
  • इसके बाद केएसपी एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर होगा.
  • उम्मीदवार एडमिट कार्ड को डाउनलोड करें और उसका प्रिंट आउट निकाल लें.

Indian Navy MR Admit Card 2019: इंडियन नेवी एमआर सेलर एडमिट कार्ड जारी, joinindiannavy.gov.in पर करें चेक

NEET UG 2020: नीट और एम्स एंट्रेंस एग्जाम के लिए इन टिप्स से करें तैयारी, जरूर मिलेगी सफलता

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App