नई दिल्ली. Karnataka COMEDK Result 2019: कर्नाटक के (COMEDK) इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों के लिए स्नातक प्रवेश परीक्षा (UGET 2019) के मेडिकल, इंजीनियरिंग और डेंटल कॉलेजों के कंसोर्टियम का रिजल्ट 27 मई, सोमवार को घोषित हुआ. कर्नाटक स्थित कॉलेजों में स्नातक इंजीनियरिंग और आर्किटेक्चर कोर्स में प्रवेश के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा, 12 मई रविवार को आयोजित की गई थी. छात्र अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट comdek.org और unigauge.com पर देख सकते हैं.

स्कोर और COMEDK रैंक कार्ड के आधार पर, छात्रों को बैंगलोर स्थित काउंसलिंग में में भाग लेना होगा जिसमें उन्हें अपनी रुचि और योग्यता के आधार पर विभिन्न कॉलेजों में सीटें मिलेंगी. COMEDK अधिकारियों के अनुसार, परीक्षा में लगभग 1.25 लाख उम्मीदवार उपस्थित हुए.

How To Check COMEDK UGET Results- सीओएमईडीके यूजीईटी परिणाम ऐसे देखें:

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट comedk.org पर लॉगइन करें

चरण 2: कैंडिडेट आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके उम्मीदवार पोर्टल दर्ज करें

चरण 3: इसके बाद आपको अपना रिजल्ट नजर आ जाएगा

चरण 4: अपने परिणाम और रैंक कार्ड डाउनलोड करें

इसके बाद रैंक कार्ड का प्रिंट निकाल लें प्रवेश के समय इसकी आवश्यकता होगी. परिणाम के साथ रैंक जारी की जाएगी और साथ ही उम्मीदवारों को काउंसलिंग के लिए बुलाया जाएगा.

उम्मीदवारों को ऑनलाइन काउंसलिंग के लिए पंजीकरण करना होगा जो दो संस्करणों में उपलब्ध है. केवल Uni-GAUGE के लिए चयन करने वाले उम्मीदवारों को 1600 रुपये का भुगतान करना होगा, जो केवल COMEDK के लिए चुनते हैं, उन्हें 1500 रुपये का भुगतान करना होगा और दोनों का चयन करने वालों को 2400 रुपये का भुगतान करना होगा.

Maharashtra MSBSHSE HSC 12th result 2019 date: महाराष्ट्र बोर्ड 12वीं रिजल्ट कल हो सकता है जारी, ऐसे करें चेक mahahsscboard.maharashtra.gov.in

KVS Recruitment 2019: केंद्रीय विद्यालय में टीजीटी, पीजीटी और पीआरटी के 1000 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, जानें इंटरव्यू डेट www.kvsangathan.nic.in

One response to “Karnataka COMEDK UGET Result 2019: कर्नाटक सीओएमईडीके यूजीईटी 2019 रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक www.comedk.org”

  1. Contact us for top colleges in India. lowest packages, fair transport, spot admission, career counseling,
    admission guidance, placement assurance and many scholarship programs.
    Even if you have failed/scored less in 12th we get you your dream colleges.
    For all UG and PG courses like B. tech, MBA, MBBS, etc. contact us on 9916127070 or mail us at careercoach07@gmail.com
    Colleges like RV College, VIT, BMS, PESIT and many more.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App