नई दिल्ली.  JosAA counselling 2018: संयुक्त सीट आवंटन प्राधिकरण (JosAA) ने तीसरे दौर की सीट आवंटन के परिणाम और दस्तावेज सत्यापन और काउंसलिंग की तारीखों को जारी कर दिया है. इससे पहले मद्रास उच्च न्यायालय के आदेश के कारण इसे रोक दिया गया था. संयुक्त सीट आवंटन प्राधिकरण ने आधिकारिक वेबसाइट josaa.nic.in पर नोटिफिकेशन जारी करके इसका ऐलान किया है.

संयुक्त सीट आवंटन प्राधिकरण की वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि सीट आवंटन, दस्तावेज सत्यापन और सीट की अलॉटमेंट तब तक जारी है जब तक 2 जुलाई को मद्रास उच्च न्यायालय द्वारा एक रिट अपील में पारित उचित आदेश आईआईटी के द्वारा प्राप्त नहीं किए जाते हैं.

वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के अनुसार

– मद्रास उच्च न्यायालय में मामले की सुनवाई के कारण सीट आवंटन और संबंधित गतिविधियों के तीसरे दौर को बरकरार रखा जा रहा है.

– माता-पिता और उम्मीदवारों से अनुरोध है कि विभिन्न आईआईटी में सत्रों की प्रदर्शित शुरुआत के अनुसार अपनी यात्रा बुकिंग को अंतिम रूप दें.

– आईआईटी के अकादमिक सत्र पहले निर्धारित समय पर शुरू होना है.

– यह सुनिश्चित करना है कि सभी उम्मीदवारों को सीट आवंटन में शुरुआती से सात राउंड तक पूर्ण भागीदारी का मौका मिले. छठे दौर के साथ अंतिम दौर में आवेदन वापसी की अनुमति है.

– रिपोर्टिंग केंद्रों पर रिपोर्टिंग करने, दस्तावेज़ सत्यापन और स्वीकृति / सीट निकालने” सहित सभी गतिविधियों की अवधि पूर्व निर्धारित की गई है.

अभ्यर्थियों को सीट आवंटित करने के लिए सीट स्वीकृति शुल्क (एसबीआई ई-चालान / नेट बैंकिंग / डेबिट कार्ड के माध्यम से) का भुगतान करना होगा और अस्थायी सीट स्वीकृति के लिए किसी भी रिपोर्टिंग सेंटर में दस्तावेजों को सत्यापित करना होगा.

RRB Recruitment 2018: भारतीय रेलवे में समूह C और D पदों पर आवेदन का स्टेट्स जारी @indianrailways.gov.in 

SSC CGL Tier 1 Admit Card 2018: CGL टीयर 1 परीक्षा के लिए जल्द जारी होंगे एडमिट कार्ड @ ssc.nic.in

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App