नई दिल्ली. Join Indian Air Force: भारतीय वायु सेना IAFBA कई पदों पर भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन जारी कर दिया है. इच्छुक और अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो इन पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन करने के लिए आखिरी तारीख 17 मार्च है. यानी कि आवेदन के लिए आज से सिर्फ 3 तीन शेष हैं. अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं तुंरत ऑफिशियल वेबसाइट https://indianairforce.nic.in/ पर जाकर पूरी डिटेल्स पढ़कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

भारतीय वायु सेना की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो इस भर्ती के जरिए क्लर्क और मैनेजर के पदों पर भर्तियां की जाएंगी. अभ्यर्थियों को फॉर्म भरने के बाद डाटा नई दिल्ली ऑफिस में भेजना होगा. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है.

भारतीय वायु सेना की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो इस भर्ती के जरिये कुल 5-6 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. ये नियुक्तियां लिखित, फिजिकल एग्जाम और इंटरव्यू के आधार पर की जाएंगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है.

भारतीय वायु सेना में आवेदन की अर्हता : Join Indian Air Force Jobs vacancy Eligibility

भारतीय वायु सेना के विभिन्न पदों पर आवेदन की अर्हता अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. वहीं इन पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थियों के पास 10 वर्ष कार्य करने अनुभव होना चाहिए.

JNU Exams On WhatsApp: गतिरोध के बीच जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी प्रशासन का फैसला- व्हाट्सअप और ईमेल से कराए जाएंगे सेमेस्टर इक्जाम

TNPSC Final Result 2020 Released: टीएनपीएससी फाइनल रिजल्ट 2020 जारी, tnpsc.gov.in पर चेंक करें चयनित उम्मीदवारों की लिस्ट

SSC SI Result 2018: एसएससी दिल्ली पुलिस एसआई, सीएपीएफ मार्क्स जारी, डाउनलोड @ssc.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर