नई दिल्ली. Job Vacancies In Gujarat: गुजरात के लाखों युवाओं के लिए अच्छी खबर है और जो लोग लंबे समय से नौकरी की आस में तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए प्रदेश सरकार ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि नए साल यानी 2020 में गुजरात सरकार 35,000 से ज्यादा सरकारी पदों पर युवाओं को नौकरी देने देगी और इसके लिए 5000 से ज्यादा जॉब फेयर आयोजित करने का दावा किया है. ऐसे में जो अभ्यर्थी सरकारी नौकरी की चाहत में तैयारी कर रहे हैं, वो लगातार संबंधित वेबसाइट्स देखते रहें और जैसे ही वैकेंसी आए, अप्लाई कर दें.

  1. बीते बुधवार यानी एक जनवरी 2020 को फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट जारी करते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि इस साल गुजरात सरकार प्रदेश के 12 लाख युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में नौकरी करने लायक ट्रेनिंग देने के साथ ही उनकी नियुक्ति भी सुनिश्चित करेगी. साथ ही 5,500 से ज्यादा जॉब फेयर (नौकरी की संभावनाएं तलाशने के लिए लगने वाले मेले) आयोजित कर युवाओं को रोजगारसंपन्न बनाने में मदद करेगी.
  2. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि बीते 3 साल के दौरान प्रदेश के 1.18 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी मिली है और इस साल यानी 2020 में प्रदेश के करीब 35,000 युवाओं को सरकारी नौकरी देने की योजना है जिसपर हम काम कर रहे हैं.
  3. विजय रुपाणी ने फेसबुक पर जारी वीडियो मैसेज में विपक्षी कांग्रेस पर निशाना साधने के साथ ही युवाओं को भी भरोसा दिलाया कि आप लोगों द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम के जाल में न फंसे और तैयापी करते रहें, क्योंकि गुजरात सरकार आपके रोजगारवान बनाने के लिए पूरी तरह प्रयासरत है और प्रदेश में नौकरी के हजारों अवसर सृजित किए जा रहे हैं.

Also Read ये भी पढ़ें- रोहतक में 10 फरवरी से आयोजित होगी भारतीय सेना की भर्ती रैली, पाएं पूरी जानकारी

State Health Society Bihar Recruitment 2020: स्टेट हेल्थ सोसायटी बिहार ने फिजियोथेरेपिस्ट और साइकोलॉजिस्ट के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, statehealthsocietybihar.org

KVS TGT PGT Teacher Jobs 2020: केंद्रीय विद्यालय केवीएस टीजीटी पीजीटी शिक्षक भर्ती 2020 का नोटिफिकेशन जल्द होगा जारी, kvsangathan.nic.in

HPSSC Recruitment 2020: एचपीएसएससी ने स्टाफ नर्स के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, hpsssb.hp.gov.in