Monday, August 15, 2022

टॉफ़ी का टेस्ट बताने पर मिलेगी 6 लाख तनख्वाह! 5 वर्षीय भी कर सकते हैं आवेदन

नई दिल्ली : आज हम आपको एक कमाल की नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसमें आपको कोई उम्र सीमा नहीं देखनी होगी. बस देखना होगा खाने पीने और स्वाद करने की क्षमता को. इस जॉब के लिए 5 साल के बच्चे भी आवेदन कर सकते हैं. चलिए जानते हैं क्या है ये कमाल की जॉब प्रोफाइल.

टॉफ़ी खाने के लाखो पैसे

अगर आप मीठा या कहें टॉफ़ी खाने के शौक़ीन हैं तो ये खबर आपके लिए हैं. दरअसल एक टॉफ़ी बनाने वाली कंपनी टॉफ़ी चखने के लिए लोगों को महीने के लाखों रूपए की सैलरी दे रही है. इस पोस्ट को भरने के लिए कंपनी ने बाकायदा एक विज्ञापन भी दिया है. इस कंपनी का नाम है, कैंडी फनहाउस (Candy Funhouse) जो ऐसे कर्मचारियों की तलाश में है जो उसके लिए कैंडी के टेस्ट (स्वाद) को एक्सप्लोर कर सकें और उसे कैंडीज खाना पसंद हो. काम करने वाले कर्मचारी को कैंडीज को टेस्ट करके उसके स्वाद के बारे में रिव्यू देना होगा. मतलब उसका काम कंपनी में बतौर Taste Tester का होने वाला है.

भारी सैलरी और नहीं है उम्र सीमा

इतना ही नहीं सैलरी सुन कर आप भी इस प्रोफाइल के लिए भागे चले जाएंगे. कंपनी अपने Taste Tester को कैंडी का टेस्ट बताने के बदले महीने के करीब 6.5 लाख रुपये ऑफर कर रही है. यानी 78 लाख रुपये सालाना. हो गए ना आप भी खुश? अभी रुकिए एक और अच्छी खबर है. इस नौकरी में आपको कोई उम्र सीमा भी नहीं दी गई है. यानी 5 साल की उम्र वाले बच्चे भी इस नौकरी को कर सकते हैं. हालांकि इसके लिए आपको अपने माता-पिता की इज़ाज़त तो लेनी ही होगी. आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 अगस्त है.

घर से कर सकेंगे काम

तो अगर आपको भी मीठा खाना बेहद पसंद है तो ये जॉब प्रोफाइल आपके लिए ही बनी हो सकती है. ये नौकरी आपके लिए भी किसी ड्रीम जॉब की तरह हो सकती है. तो देरी किस बात की? बता दें, कंपनी ने कर्मचारियों को हायर करने के लिए बकायदा विज्ञापन भी दिया है. इस जॉब का नाम ‘चीफ कैंडी ऑफिसर’ है जिसकी एक और ख़ास बात ये है कि आप इसे घर से कर सकते हैं. आपको बाकी कर्मचारियों की तरह ऑफिस भी नहीं जाना होगा. पोस्ट के अनुसार, चुने गए आवेदक हर महीने लगभग 3,500 उत्पादों के स्वाद का परीक्षण करेंगे.

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी-20 मुकाबला आज, जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

 दूसरे टी-20 मुकाबले में इस धाकड़ खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, सूर्यकुमार की जगह करेंगे पारी की शुरुआत

Latest news