झारखंड. झारखंड लोक सेवा आयोग, जेपीएससी ने रजिस्ट्रार के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार 10 मई 2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पद पर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इससे जुड़ी सभी जानकारी ऑनलाइन पा सकते हैं.

महत्वपूर्ण तारीख
आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 10 मई 2019 निर्धारित की गई है. इच्छुक उम्मीदवारों को इससे पहले आवेदन प्रक्रिया पूरी करनी होगी.

भर्ती से जुड़ी जानकारी
रजिस्ट्रार- 1 पोस्ट
आयु सीमा- 55 वर्ष (सरकारी मानदंडों के अनुसार आरक्षित वर्ग के लिए आयु में छूट)

रजिस्ट्रार पद के लिए योग्यता मानदंड
शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवार के पास संबंधित क्षेत्र में 15 साल के अनुभव के साथ मास्टर्स डिग्री या इसके समकक्ष डिग्री होनी चाहिए.

झारखंड पीएससी जॉब्स 2019 के लिए आवेदन कैसे करें
इच्छुक उम्मीदवार दस्तावेजों के साथ परीक्षा नियंत्रक, झारखंड लोक सेवा आयोग, सर्कुलर रोड, रांची- 834001 पर 10 मई 2019 तक आवेदन भेजकर आवेदन कर सकते हैं.

वेतनमान
चयनित उम्मीदवार को इंटरव्यू के समय वेतन से जुड़ी जानकारी दी जाएगी.

चयन प्रक्रिया:
उम्मीदवारों का चयन शैक्षणिक योग्यता, अनुभव और एक साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा.

झारखंड लोक सेवा आयोग, जेपीएससी कई पदों पर भर्ती करते है. इसमें सरकारी नौकरी और कॉन्ट्रेक्ट आधार पर नौकरियां दी जाती हैं. जेपीएससी में आवेदन करने के लिए छात्र ऑनलाइन jpsc.gov.in पर भी जा सकते हैं. आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन अन्य वैकेंसी से जुड़ी जानकारी भी दी जाती है. आवेदन भी उसी वेबसाइट पर लिंक के जरिए किए जा सकते हैं.

TS EAMCET Hall Ticket 2019: तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर और मेडिकल एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड आज होगा जारी @ eamcet.tsche.ac.in

JEE Main results 2019: जेईई मेन परीक्षा परिणाम 2019 jeemain.nic.in पर होंगे घोषित, जानें तारीख

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App