झारखंड. Jharkhand High Court Result 2020 Declared: झारखंड हाईकोर्ट रिजल्ट 2020 जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल झारखंड हाईकोर्ट ने असिस्टेंट लाइब्रेरियन, ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर, कैशियर के पदों पर उम्मीदवारों के चयन के लिए आयोजित की गई भर्ती परीक्षा 2019 का रिजल्ट जारी कर दिया है. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार झारखंड हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट jhc2.digiregister.online पर जाकर रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. झारखंड हाईकोर्ट रिजल्ट 2020 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि झारखंड़ हाईकोर्ट 2020 भर्ती के अंतर्गत उम्मीदवारों का अंतिम चयन 10 और 11 अगस्त 2019 को हुई लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत असिस्टेंट लाइब्रेरियन, ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर, कैशियर के पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. भर्ती से जुड़ी ताजा जानकारी हासिल करने लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. ताजा जानकारी के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

बता दें कि झारखंड हाईकोर्ट द्वारा 10 और 11 अगस्त 2019 को आयोजित की गई लिखित परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को पर्सनैलिटी इंटरव्यू में शामिल होने का मौका मिलेगा. इंटरव्यू का आयोजन 19 मार्च 2020 को झारखंड हाईकोर्ट, रांची में किया जाएगा. आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक पर्सनैलिटी इंटरव्यू के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किया जाएगा. ऐसे उम्मीदवारों को सलाह है कि आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें.

Jharkhand High Court Result 2020 ऐसे करें डाउनलोड

झारखंड हाईकोर्ट रिजल्ट 2020 डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट jhc2.digiregister.online पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे Jharkhand High Court Result 2020 के लिंक पर क्लिक करें.

Jharkhand High Court Result 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रिजल्ट स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रिजल्ट का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

RBI Assistant Exam Analysis 2020: आरबीआई असिस्टेंट प्रीलिम्स परीक्षा खत्म, यहां देखें एग्जाम एनालिसिस और अनुमानित कट-ऑफ

NABARD Assistant Manager Admit Card 2019: नाबार्ड असिस्टेंट मैनेजर प्रीलिम्स एग्जाम 2019 एडमिट कार्ड जारी, nabard.org