नई दिल्ली. Jamia Millia Islamia Admission 2019: जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी ने सत्र 2019-20 पीएचडी, डी.फिल, पोस्टग्रेजुएशन, अंडर ग्रेजुएशन डिप्लोमा सहित अन्य कोर्सों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन फॉर्म जारी कर दिया है. इच्छुक अभ्यर्थी यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट www.jmi.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट की मानें तो पीएचडी, डी.फिल, पोस्टग्रेजुएशन, अंडर ग्रेजुएशन डिप्लोमा सहित अन्य कोर्सों में आवेदन करने की लास्ट डेट 12 अप्रैल 2019 है. 12 अप्रैल 2019 के बाद कोई भी अभ्यर्थी आवेदन नहीं कर पाएगा.

JMI Admission 2019: जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में इस वर्ष से 3 नए सेल्फ फाइनेंस कोर्स स्टार्ट हो रहे हैं.

– JMI Admission 2019 एमबीए (टूरिज्म एंड ट्रवेल) (एग्जीक्यूटीव प्रोग्राम)
– JMI Admission 2019 मास्टर ऑफ होटल मैनेजमेंट (एग्जीक्यूटीव प्रोग्राम)
– JMI Admission 2019 डिप्लोमा इन फूड विवेरेज सर्विस

जामिया मिलिया इस्लामिया में इस वर्ष शुरू हुए कोर्सों में भी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे.

JMI Admission 2019: जामिया मिलिया इस्लामिया के विभिन्न कोर्सों में कैसे करे आवेदन

– जामिया मिलिया के विभिन्न कोर्सों में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी सबसे पहले यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट www.jmi.ac.in पर जाएं.
– जामिया मिलिया इस्लामिया की ऑफिशियल वेबसाइट www.jmi.ac.in पर जानें के बाद फॉर्म भरें.
– फॉर्म भरने के बाद अपना जरूरी डॉक्यूमेंट अपलोड करें.

Jamia Millia Islamia Admission 2019: जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी देश की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी है. जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के विभिन्न कोर्स में प्रवेश के लिए देश भर से लाखों की संख्या में अभ्यर्थी आवेदन करते हैं जिसकी वजह से एक-एक सीट पर प्रवेश के लिए कम्पटीशन बढ़ जाती है.जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी इस्लामिया यूनिवर्सिटी में प्रवेश के लिए अभ्यर्थी एग्जाम डेट और चयन प्रक्रिया संबंधित जानकारी विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

ICSI CS Foundation Exam Admit Card: आईसीएसआई सीएस फाउंडेशन एग्जाम 2018 के एडमिट कार्ड जारी @ icsi.edu

CISF Constable Driver Result 2019: सीआईएसएफ कास्टेबल 2019 रिजल्ट मार्च के अंतिम सप्ताह में हो सकता है जारी @cisfrectt.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App