नई दिल्लीः भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) ने ने इंजीनियर/साइंटिस्ट के पदों पर नई रिक्तियों के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है. जिसमें इन पदों की संख्या 10 रखीगई है. इसरो ने ये आधिकारिक अधिसूचना वेबसाइट www.lpsc.gov.in पर जारी की है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 28 अगस्त 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. सारी प्रक्रिया ऑनलाइन ही होगी ऑफलाइन प्रक्रिया से किसी भी उम्मीदवार का फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा.

इसरो द्वारा इंजीनियर और सांइटिस्ट के 10 पद हैं जिसके लिए उम्मीदवार 28 अगस्त 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया पूरी तरह ऑनलाइन होगी. इन पदों के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष रखी गई है. इसके अलावा उम्मीदवारों को यरोस्पेस, प्रोडक्शन, इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रूमेंटेशन, इंडस्ट्रियल, थर्मल साइंस में बीई, बीटेक एवं एमई, एमटेक की पढ़ाई होनी जरूरी है.

ISRO Recruitment 2018: महत्वपूर्ण तिथि-

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 

 28 अगस्त 2018

पदों का विवरण-
इंजीनियर/साइंटिस्ट

पदों की संख्या-
10 पद

शैक्षणिक योग्यता-
एयरोस्पेस,प्रोडक्शन, इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रूमेंटेशन, इंडस्ट्रियल, थर्मल साइंस में बीई, बीटेक एवं एमई,एमटेक होना आवश्यक है.

अधिकतम आयु सीमा-

35 वर्ष

UPSC Jobs 2018: यूपीएससी ने प्रशासनिक अधिकारी और अन्य पदों के लिए मांगे आवेदन, यहां करें अप्लाई

CBSE CTET 2018 Exam Date: सीबीएसई 16 सितंबर को ही करा सकता है सीटीईटी 2018 की परीक्षा

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App