IP University Admissions 2020: आईपी यूनिवर्सिटी एंट्रेंस एग्जाम 2020 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल खबर है कि पहली बार गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी की तरफ से आईपी एंट्रेंस एग्जाम 2020 का आयोजन ऑनलाइन माध्यम में किया जाएगा. बुधवार को यूनिवर्सिटी के चांसलर महेश वर्मा ने इस बात की जानकारी दी है. एडमिशन लेने के इच्छुक उम्मीदवार आईपी यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट ipu.ac.in पर जाकर एकेडमिक सेशन 2020-21 का ब्रोसर डाउनलोड कर सकते हैं.

गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर महेश वर्मा ने बताया कि आईपी यूनिवर्सिटी एंट्रेंस एग्जाम का आयोजन 25 अप्रैल से 5 मई 2020 के बीच किया जाएगा. एंट्रेस एग्जाम के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर शैक्षणिक योग्यता के बारे में आवश्यक जानकारी हासिल कर सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह है कि एंट्रेंस एग्जाम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

बता दें कि गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी द्वारा संचालित यूजी कोर्सेज बीए ऑनर्स अंग्रेजी, बी कॉम ऑनर्स, बीजेएमसी, बीए इकोनॉमिक्स, बीएड में एडमिशन के लिए हर वर्ष आईपी एंट्रेंस एग्जाम 2020 का आयोजन किया जाता है. एडमिशन से जुड़ी सारी जानकारी आधिकारिक वेबासइट पर दी हुई है.

SHS Bihar Recruitment 2020: एसएचएस बिहार में 660 काउंसलरों की बंपर वैकेंसी, statehealthsocietybihar.org पर ऐसे करें अप्लाई

IGNOU TEE Result 2019: इग्नू टीईई दिसंबर 2019 एग्जाम रि-इवेल्यूशन लिंक ओपन, अप्लाई @ignou.ac.in