नई दिल्ली. IOCL Recruitment 2019: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL)ने 2019 भर्ती के लिए नोटिफिकेशन ऑफिसियल वेबसाइट iocl.com पर जारी कर दिया है. इंडियन ऑयल कॉर्पोरशन के खाली पड़े पदों के लिए ऑनलाइन फॉर्म 16 फरवरी से भरें जाएंगे. इच्छुक अभ्यर्थी विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट www.iocl.com पर जाकर ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड का फॉर्म भरने के बाद अभ्यर्थियों को उसे दिए गए एड्रेस पर भेजना भी पड़ेगा. फॉर्म भरने संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट www.iocl.com पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) 2019 के खाली पड़े पदों पर आईटीआई (ITI),डिप्लोमा इंजीनियर और ग्रेजुएट कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. चयनित होनें वालें अभ्यर्थियों को एक से 2 साल के लिए अपरेंटिस ट्रेनिंग दिया जाएगा. विभाग द्वारा ये भर्तियां रीजन-वाइज की जाएंगी. किस रीजन में कितने पदों पर भर्ती होगी इससे संबंधित जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, IOCL, भारत की सबसे बड़ी कॉमर्सियल कंपनी है. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड अपरेंटिस पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन लिखित और इंटरव्यू एग्जाम के आधार पर होगा. फाइनल रिजल्ट लिखित और इंटरव्यू को मिला कर जारी किया जाएगा. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL)द्वारा 2019 एग्जाम मार्च और इंटरव्यू एग्जाम अप्रैल महीने में आयोजित किया जाएगा. अपरेंटिस के दौरान चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 25 हजार रुपये प्रति महीने के हिसाब से वेतन दिया जाएगा. अभ्यर्थियों को ऑनलाइन फॉर्म 08 मार्च 2019 तक भर पाएंगे. डॉक्यूमेंट की हार्डकॉपी संबंधित रीजन में 22 मार्च तक भेजना होगा. 22 मार्च 2019 के बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म विभाग द्वारा एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा.

CBSE CTET Exam Date Sheet 2019: सीटेट जुलाई एग्जाम 2019 टाइम टेबल जारी, जानें पूरी डिटेल्स

RRB ALP Stage 2 Answer Key: रेलवे भर्ती बोर्ड असिस्टेंट लोको पायलट आंसर की और रिस्पॉन्स शीट जारी, देखें @rrbcdg.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App