नई दिल्ली. भारतीय रेलवे के सेंट्रल रेलवे में सीनियर रेजिडेंट्स के पदों के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की गई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों के लिए 22 अप्रैल 2019 शनिवार को वॉक-इन-इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा. ये इंटरव्यू पदों के लिए है और उम्मीदवारों को इंटरव्यू के बाद नौकरी दे दी जाएगी. उम्मीदवारों को किसी तरह की परिक्षा नहीं देनी होगी.

इस नौकरी के जरिए भारतीय रेलवे में भर्ती की जाएगी. ये सेंट्रेल रेलवे के तहत आएगा. उम्मीदवारों को मेडिकल विभाग में नौकरी दी जाएगी. ये नौकरी सीनियर रेजिडेंट पद पर है. इसके लिए केवल दो दिन ही बचे हैं. जानें नौकरी से जुड़ी सारी जानकारी.

नौकरी का विवरण
पद: 03
पोस्ट: सीनियर रेजिडेंट
शैक्षिक योग्यता: राज्य/केंद्र सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विशेषता में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री/एमडी/एमएस/डीएनबी या डिप्लोमा.
आयु सीमा:
– पोस्ट ग्रेजुएट होल्डर: 33 वर्ष
– पोस्ट-डॉक्टरल डिग्री धारक: 35 वर्ष
नौकरी का कार्यकाल:
सीनियर रेजिडेंट का कार्यकाल एक साल के लिए होता है (13.01.2020 के बाद स्कीम के विस्तार के अधीन). वरिष्ठ निवासी का अधिकतम स्वीकार्य कार्यकाल तीन वर्ष है.
वेतन: सीनियर रेजिडेंट पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री वालों के लिए वेतन 26950 रुपये (बेसिक) + 600 रुपये (ग्रेड पे), पे बैंड- 3 (15600-39100) रेलवे बोर्ड के दिशानिर्देशों के अनुसार अन्य प्रासंगिक भत्ता समय-समय पर.

वॉक-इन इंटरव्यू की जानकारी
आवेदकों से अनुरोध है कि वे अपना आवेदन दिनांक 22.04.2019 को सुबह 9:00 बजे से 10: 30 बजे के बीच कमरा नंबर 24 में डॉ बी.ए.एम. अस्पताल में वॉक इन इंटरव्यू के लिए करवाएं.

इच्छुक और पात्र उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र के साथ साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं और आयु, योग्यता, एमसीआई पंजीकरण/एमएमसी पंजीकरण, कार्य अनुभव, जाति आदि और स्वयं के लिए मूल दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियां भी लेकर जानी होगी.

TN Board HSE 12th Result 2019: तमिलनाडु बोर्ड 12वीं रिजल्ट 2019 जारी @ www.tnresults.nic.in, www.dge.tn.nic.in

NEET PG Counselling: तेलंगाना के नीट पास अभ्यार्थियों की मेडिकल और डेन्टल काउंसलिंग 20 अप्रैल से, जानें पूरा शेड्यूल

One response to “Indian Railway Recruitment 2019: बिना किसी परीक्षा के भारतीय रेलवे में तुरंत नौकरी पाने के लिए केवल दो दिन बाकी”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App