नई दिल्ली. Indian Navy Sailor MR Merit List 2019: भारतीय नौसेना नाविक एमआर अक्टूबर 2019 बैच की मेरिट लिस्ट जारी हो गई है. अभ्यर्थी इंडियन नेवी की आधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in पर जाकर सेलर एमआर शेफ, स्टीवर्ड और हाईजिनिस्ट की मेरिट लिस्ट चेक कर सकते हैं. इसके जरिए भारतीय नौसेना में नाविक एमआर के 400 पदों पर भर्ती की जानी है.

जिन अभ्यर्थियों ने भारतीय नौसेना में मैट्रिक रिक्रूट के जरिए शेफ, स्टीवर्ड और हाईजिनिस्ट के पदों पर आवेदन किया है वे वेबसाइट पर जाकर मेरिट लिस्ट चेक कर सकते हैं. मेरिट लिस्ट चेक करने के लिए आप यहां दिए गए डायरेक्ट लिंक का सहारा भी ले सकते हैं.

Merit List of MR (Chef) देखने के लिए यहां क्लिक करें

Merit List of MR (Steward) देखने के लिए यहां क्लिक करें

Merit List of MR (Hygienist) देखने के लिए यहां क्लिक करें

मेरिट लिस्ट में जिन अभ्यर्थियों का सेलेक्सशन किया गया है उन्हें फाइनल सेलेक्शन के लिए मेडिकल हेतु एनरोलमेंट कराना होगा. मेडिकल एनरोलमेंट आईएनएकर्स चिल्का में होगा.

आपको बता दें कि इंडियन नेवी में सेलर एमआर के इन पदों पर भर्ती के लिए फरवरी 2019 में परीक्षा आयोजित हुई थी. हालांकि सेलर एमआर अक्टूबर 2019 बैच का रिजल्ट मार्च में ही जारी कर दिया था लेकिन इसकी मेरिट लिस्ट अब जारी की गई है. हालांकि अभी तक यह फिक्स नहीं है कि जिन अभ्यर्थियों का नाम मेरिट लिस्ट में है उन्हें सीधे जॉइनिंग दे दी जाएगी.

क्योंकि अभी उन्हें मेडिकल टेस्ट से गुजरना है. आईएनएस चिल्का पर होने वाले मेडिकल टेस्ट में पास होने के बाद ही अभ्यर्थियों को सेलर एमआर अक्टूबर 2019 बैच में फाइनल सेलेक्शन दिया जाएगा.

RRB ALP Technician Provisional Result 2019: आरआरबी एएलपी टेक्नीशियन प्रोविजनल रिजल्ट जारी, 963 अभ्यर्थी सफल, यहां देखे रिजल्ट www.rrbguwahati.gov.in

Naval Dockyard Mumbai Jobs Notification: नेवल डॉकयार्ड मुंबई में अपरेंटिस के 1233 पदों पर निकली भर्ती, अप्लाई www.bhartiseva.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App