नई दिल्लीः इंडियन बैंक ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रोबेशनरी अधिकारियों की भर्ती की आधिकारिक अधिसूचना जारी कर दी है. इंडियन बैंक ने 417 पदों पर पीओ के भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती परीक्षा 2018 के संबंध में महत्वपूर्ण तिथियां, चयन प्रक्रिया की पात्रता, आधिकारिक अधिसूचना और सभी विवरणों का आप यहां जान सकते हैं.
 
इंडियन बैंक की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 1 अगस्त से ही शुरू हो गई है. आप इंडियन बैंक के आधिकारिक वेबसाइट@www.indianbank.in/career पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया 27 अगस्त 2018 तक चलेगी, जिसमें आप फॉर्म भरने के अलावा आवेदन फीस भी ऑनलाइन जमा कर सकते हैं. इस आवेदन के लिए आवेदन फीस 600 रूपए है, जबकि एससी, एसटी और दिव्यांग जनों के लिए यह फीस 100 रूपए है. 

आवेदक 24 अगस्त 2018 से पीओ प्रीलीम्स परीक्षा का प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. जबकि प्रीलिम्स परीक्षा ऑनलाइन होगी, जो कि 6 अक्टूबर को निर्धारित की गई है. इस प्रीलीम्स परीक्षा का परिणाम 17 अक्टूबर को घोषित किया जाएगा. इसके बाद मेन्स परीक्षा के प्रवेश पत्र डाउनलोड किए जाएंगे. यह प्रक्रिया 22 अक्टूबर से शुरू होगी, जबकि 4 नवंबर को मेन्स परीक्षा आयोजित की जाएगी. मेन्स परीक्षा भी ऑनलाइन होगी. 

CPCL Recruitment 2018: चेन्नई पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड में 142 पदों के लिए करें आवेदन, यहां देखें पूरी जानकारी

UP Police Constable Exam 2018: जल्द होगा यूपी पुलिस कांस्टेबल स्थगित परीक्षा की नई तारीखों का ऐलान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App