नई दिल्लीः IIT Delhi Recruitment 2019: देश के जाने-माने संस्थान इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) दिल्ली ने एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट की पोस्ट के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसके तहत आईआईटी दिल्ली के लिए कुल 50 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इन पदों पर अप्लाई करने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आईआईटी दिल्ली की आधिकारिक वेबसाइट पर 20 दिसंबर तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. अगर आप भी इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं तो आवेदन करने से पहले इन पदों के लिए मांगी गई योग्यता. शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा की जरूरी जानकारी पढ़ लें.

आईआईटी दिल्ली भर्ती 2019 (IIT Delhi Recruitment 2019)

पोस्ट और उनकी संख्या (Post and Vacancies)
एग्जीक्यूटिक असिस्टेंट (Executive Assistant)-50

आयु सीमा ( Age Limit)
अधिकतमः 45 वर्ष

शैक्षिक योग्यता (Educational Qualification)
एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पदों पर अप्लाई कर रहे उम्मीदवार के लिए किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या उसके समकक्ष कॉलेज से 55 प्रतिशत अंकों के साथ बीई या बीटेक की डिग्री होना अनिवार्य है इसके साथ आवेदन को 2 साल का वर्क एक्सपीरियंस होना जरूरी है.

चयन प्रक्रिया
आईआईटी दिल्ली में एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के 50 पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और उसके बाद इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

BSSC Inter Level Exam 2018: नहीं कैंसिल हुई बीएसएससी इंटर लेविल परीक्षा, बदले गए एग्जाम सेंटर

IBPS PO Mains result 2018: इस सप्ताह जारी होगा आईबीपीएस पीओ मेंस का रिजल्ट @ ibps.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App