रांची. IIM Ranchi Recruitment 2018: भारतीय प्रबंधन संस्थान, रांची ने वर्ष 2018 के लिए विभिन्न पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये हैं. आईआईएम रांची ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस वर्ष में कई पदों की घोषणा की है. आईआईएम भर्ती 2018 की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार संस्थान इस वर्ष अपनी रांची शाखा में गैर-शिक्षण कर्मचारियों की भर्ती कर रहा है. जिसके लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार 01 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं.

IIM Ranchi Recruitment 2018: वैकेंसी और योग्यता का विवरण
भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) रांची ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 2018 के लिए गैर-शिक्षण कर्मचारियों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आईआईएम रांची भर्ती 2018 के तहत कार्यालय सहायक (9), सहायक प्रशासनिक अधिकारी (2), प्रशासनिक अधिकारी (1), कनिष्ठ अभियंता (सिविल -1), काउंसलर (1), सहायक प्रबंधक (कानूनी -1), लेखाकार (1), सहायक प्रबंधक (छात्र मामले -1) और सूचना प्रौद्योगिकी सहायक (1) की नियुक्ति नियमित रूप से आईआईएम रांची में अनुबंध के आधार पर की जाएगी.

जहां तक ​​भारतीय प्रबंधन संस्थान भर्ती के लिए उम्मीदवारों की योग्यता का सवाल है. आवेदक को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से प्रासंगिक क्षेत्र में न्यूनतम स्नातक की डिग्री पास होना आवश्यक है. जबकि योग्यता और अनुभव पर विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं. साथ ही आईआईएम भर्ती के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 40 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए.

IIM Ranchi Recruitment 2018 के लिए आवेदन और चयन प्रक्रिया
इच्छुक उम्मीदवार आईआईएम भर्ती 2018 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सरल कदमों का पालन कर सकते हैं. सबसे पहले भारतीय प्रबंधन संस्थान रांची की वेबसाइट iimranchi.ac.in पर जाएं. मुखपृष्ठ पर करियर लिंक पर जाएं. उसके बाद गैर-शिक्षण पदों का चयन करें. फिर गैर-शिक्षण कर्मचारियों की भर्ती पर क्लिक करें. 2018 ऑनलाइन आवेदन पर क्लिक करें. खुद को पंजीकृत करें. सामान्य वर्ग के आवेदन 500 रुपये के शुल्क का भुगतान करके ऑनलाइन आवेदन करें. एससी / एसटी और पीडब्ल्यूडी श्रेणियों को शुल्क से छूट दी गई है.

RPSC RAS admit card out 2018: आरपीएससी आरएएस प्रारंभिक परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी, ऐसे करें डाउनलोड़

RPSC Rajasthan SI recruitment: राजस्थान में एसआई भर्ती के लिए 8 अगस्त से पहले करें आवेदन, 7 अक्टूबर को परीक्षा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App