लखनऊ. IIM Lucknow Recruitment 2019: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, आईआईएम लखनऊ में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (सिविल) के पद पर वैकेंसी निकली हैं. जो लोग इस सिविल इंजीनियरिंग के क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे हैं वे 7 अगस्त 2019 तक इस पोस्ट के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस पद पर नियुक्त होने वाले अभ्यर्थी को सातवें वेतन आयोग के अंतर्गत पे लेवल-11 के तहत 66700-208700 रुपये के हिसाब से वेतन दिया जाएगा. 

IIM Lucknow Recruitment 2019: आईआईएम लखनऊ सिविल इंजीनियर भर्ती के लिए न्यूनतम योग्यता-
आईआईएम लखनऊ एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (सिविल) पद पर निकली वैकेंसी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपके पास बीई/बीटेक (सिविल इंजीनियरिंग) की डिग्री के साथ किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी अथवा शिक्षण संस्थान में कम से कम 8 साल तक काम करने का अनुभव होना जरूरी है.

इसके अलावा जिन लोगों ने सिविल या कंस्ट्रक्शन मैनेजमेंट या स्ट्रक्चरल इंजीनियरिंग में एमई अथवा एमटेक की डिग्री ले रखी है वे भी इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस पोस्ट पर आवेदन के करने के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 साल रखी गई है.

IIM Lucknow Recruitment 2019 How to Apply: आईआईएम लखनऊ में सिविल इंजीनियर भर्ती के लिए कैसे करें आवेदन-
-यदि आप इस पोस्ट पर आवेदन करने के योग्य हैं तो यहां क्लिक कर आईआईएम लखनऊ में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (सिविल) पद का विज्ञापन की पीडीएफ फाइल डाउनलोड करें.
-इस नोटिफिकेशन में दी गई सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ें.
-विज्ञापन के पेज नंबर 4 से 7 पर एप्लीकेशन फॉर्म दिया गया है.
-आवेदनकर्ता इसे डाउनलोड कर प्रिंट आउट निकलवा लें और मांगी गई सभी जानकारी भरें.
-इसके बाद एप्लीकेशन फॉर्म के साथ अपने एजुकेशनल क्वालिफिकेशन, कार्य अनुभव और जाति संबंधी सभी प्रमाण पत्र की सेल्फ अटेस्टेड कॉपी के साथ एक लिफाफे में पैक करें.
-इसके बाद आईआईएम लखनऊ कार्यालय के पते पर स्पीड पोस्ट या कूरियर के जरिए 7 अगस्त 2019 शाम 5 बजे से पहले पहुंचा दें.
-आवेदनकर्ताओं को गूगल फॉर्म पर भी ऑनलाइन जानकारी भरनी होगी, जिसका लिंक विज्ञापन नोटिफिकेशन के अंत में दिया गया है.

MCU PhD Admission 2019: माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता यूनिवर्सिटी ने पीएचडी एडमिशन पर लगाई रोक, जानें पूरा मामला

IIM Bangalore Fees Update: आईआईएम बैंगलोर में लंबी अवधि के कार्यक्रम की फीस से हटाया जीएसटी, छात्रों को मिल रही फीस वापस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App