IGNOU TEE June 2020 Postponed: इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) ने इग्नू टर्म एंड एग्जाम जून 2020 एग्जाम को स्थगित कर दिया है. पहले से तय शेड्यूल के मताबिक इग्नू टर्म एंड एग्जाम जून 2020 का आयोदन 1 जून 2020 को किया जाना था. हालांकि लॉकडाउन की अवधि बढ़ने के साथ एग्जाम को अगले आदेश तक के लिए टाल दिया गया है. IGNOU TEE June 2020 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ignour.ac.in पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में एग्जाम के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि इग्नू टर्म एंड एग्जाम जून 2020 का नया टाइम टेबल और एग्जाम शेड्यूल जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. परीक्षा की नई तारीखों घोषणा लॉकडाउन की अवधि समाप्त होने के बाद की जाएगी. आकड़ों की मानें तो इग्नू टर्म एंड एग्जाम जून 2020 में साढ़े सात लाख उम्मीदवारों के शामिल होने की संभावना है. परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन करने वाले 30 फीसदी उम्मीदवार दिल्ली से आते हैं ऐसे में जब दिल्ली को रेड जोन में रखा गया है तो यहां के उम्मीदवारों का एग्जाम में शामिल होना नामुमकिन है.

इग्नू की तरफ से नोटिस जारी कर उम्मीदवारों को भरोसा दिया गया है कि हालात का पूरी तरह निरीक्षण करने के बाद एग्जाम की तारीखों की घोषणा की जाएगी. इग्नू के वाइस चांसलर प्रोफेसर नागेश्वर राव ने यूनिवर्सिटी के छात्रों को भरोसा दिलाया है कि उनके असाइनमेंट और एग्जाम में कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी. बता दें कि इग्नू टर्म एंड एग्जाम जून 2020 री रजिस्ट्रेशन की तारीख 31 मई 2020 तक बढ़ा दी है. री रजिस्ट्रेशन के लिए उम्मीदवारों से कोई लेट शुल्क नहीं लिया जाएगा.

KVS PGT TGT PRT Recruitment 2020-21: केवीएससी पीजीटी टीजीटी पीआरटी भर्ती परीक्षा 2020-21 की डेट, योग्यता, सिलेबस और वैकेंसी के संबंध में जानें सारी जानकारी

CA Exam 2020 Postponed: लॉकडाउन के चलते सीए एग्जाम 2020 की तारीख आगे बढ़ी, अब इस महीने में होगी परीक्षा