नई दिल्ली. इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (IGNOU) के स्कूल ऑफ हेल्थ साइंसेज (SOHS) नई दिल्ली में योग के पद पर सीनियर कंसलटेंट की नौकरियां निकाली हैं. उम्मीदवार 11 जनवरी 2019 तक अप्लाई कर सकते हैं. इग्नू ने सीनियर कंसलटेंट के लिए केवल एक ही पद पर आवेदन मांगा है. इस पद के लिए आवेदन करने वाला उम्मीदवार योग में पोस्ट ग्रेजुएट होना चाहिए और उसे इस फील्ड में कम से कम दो साल का अनुभव होना चाहिए. आवेदक की उम्र 68 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

कैसे करें आवेदन: सीनियर कंसलटेंट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार सभी दस्तावेज सहित अपना सीवी द डायरेक्टर, स्कूल ऑफ हेल्थ साइंसेज (SOHS), इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय, मैदानगढ़ी, नई दिल्ली-110068 पर भेज सकते हैं. फोन नंबर है- 01129533078. उम्मीदवार अपने दस्तावेज सहित सीवी sohs@ignou.ac.in पर भेज सकते हैं. चयनित उम्मीदवार को 50 हजार से 70 हजार रुपये सैलरी मिलेगी. बता दें कि नियुक्ति 6 महीने के लिए होगी और जरूरत के मद्देनजर इसे बढ़ाया जा सकता है. यह पद कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर है. चयन होने के बाद उम्मीदवार खुद को नियमित करने का दावा यूनिवर्सिटी पर नहीं ठोंक सकता. यूनिवर्सिटी का कहना है कि सिर्फ शॉर्टलिस्ट हुए उम्मीदवारों को ही इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. इंटरव्यू में पेश होने के लिए कोई ट्रैवलिंग अलाउंस या महंगाई भत्ता नहीं दिया जाएगा.  

यहां देखें पूरा नोटिफिकेशन:

IGNOU Admission 2019: इग्नू एडमिशन रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 15 जनवरी, @ignou.ac.in ऐसे करें आवेदन

IGNOU New Courses 2019: हेल्थ सेक्टर में इग्नू ने शुरू किए चार नए शार्ट-टर्म कोर्स @ignou.ac.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App