नई दिल्ली.IFCI Delhi Jobs Notification: आईएफसीआई (IFCI) कैपिटल फंड लिमिटेड ने असिस्टेंट मैनेजर और मैनेजर पोस्ट पर भर्ती के लिए एप्लिकेशन जारी कर दिया है. आर्ह और इच्छुक अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम दिन 31 मार्च 2019 है.

IFCI Delhi Jobs 2019 Details: आईएफसीआई दिल्ली जॉब्स 2019 डिटेल्स

– विज्ञापन संख्या IVCF/HR/2019/01

– आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 मार्च 2019.

– असिस्टेंट मैनेजर पोस्ट – 01

– असिस्टेंट मैनेजर लीगल- 01

– मैनेजर लीगल – 01

– असिस्टेंट मैनेजर पदों पर आवेदन करने के लिए चार्टेड एकाउंटैंट की डिग्री होनी चाहिए.

– असिस्टेंट मैनेजर लिगल पद पर आवेदन के लिए एलएलबी की डिग्री होनी चाहिए.

– मैनेजर लिगल पद पर आवेदन करने के लिए – एलएलबी की डिग्री होनी चाहिए.

How to Apply for IFCI Jobs 2019: आईएफसीआई दिल्ली जॉब्स कैसे करें आवेदन

आईएफसीआई (IFCI) कैपिटल फंड लिमिटेड के असिस्टेंट मैनेजर और मैनेजर पोस्ट पर भर्ती के लिए अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर फॉर्म डाउनलोड करके भर लें. फॉर्म भरने के बाद विभाग द्वारा मांगे गए जरूरी डॉक्यूमेंट के साथ विभाग के ऑफिस नई दिल्ली में भेजना होगा. 31 मार्च 2019 के बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म विभाग द्वारा एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा.

आईएफसीआई (IFCI) कैपिटल फंड लिमिटेड के असिस्टेंट मैनेजर और मैनेजर पोस्ट पर भर्ती के लिए फॉर्म भरने संबंधित जानकारी और आर्हता की जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

UPSC Combined Geo-Scientist and Geologist Exam 2019: यूपीएससी कंबाइंड जियो साइंटिस्ट और जियोलॉजिस्ट 2019 एग्जाम नोटिफिकेशन जारी, जानें पूरी डिटेल्स @upsc.gov.in

RPF SI Final Merit List 2019: आरपीएफ एसआई 2019 फाइनल मेरिट लिस्ट रिलीज, चेक @si.rpfonlinereg.org

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App