नई दिल्ली. ICSI CS professional, executive programme December result 2019: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटेरिज ऑफ इंडिया (ICSI) यानी कि आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल प्रोग्राम का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी हो गया है और एग्जीक्यूटिव रिजल्ट दोपहर 2 बजे जारी होगा. आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल प्रोग्राम की परीक्षा में शामिल होने वाले स्टूडेंट्स विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थियों को रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ की जरूरत पड़ेगी.

आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम की परीक्षा में पास होने के लिए सभी अभ्यर्थियों को प्रत्येक विषय में 40 प्रतिशत अंक पाना जरूरी होगा. आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम के सभी विषयों में पास होने से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर पासिंग मार्क्स से जुड़ी पूरी डिटेल्स दी गई है.

आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम के सभी विषयों की परीक्षाएं दिसंबर में आयोजित की गई थी. सभी कोर्सों को मिलाकर परीक्षा में कुल लाखों की संख्या में अभ्यर्थी शामिल हुए थे.

आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम रिजल्ट ऐसे करें डाउनलोड : ICSI CS professional, executive programme December result 2019

  1. आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जायें.
  2. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जानें के बाद रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
  3. अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें.
  4. आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम रिजल्ट आपको सामने होगा.
  5. आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम रिजल्ट की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

Delhi University Assistant Professor Recruitment 2019: दिल्ली यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती, करें आवेदन colrec.du.ac.in

UPSC Civil Service Exam 2020: यूपीएससी सिविल सर्विस एग्जाम 2020 के लिए जल्द करें आवेदन, upsc.gov.in

Indian Navy MR Result 2020 Declared: इंडियन नेवी एमआर 2020 रिजल्ट जारी, यहां देखें चयनित अभ्यर्थियों की लिस्ट @c

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App