नई दिल्ली. ICAR AIEEA UG JRF 2018: भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद (ICAR) ने एआईईईए यूजी और पीएचडी 2018 की परीक्षा के दूसरे आवंटन परिणामों की घोषणा की है. परीक्षा के लिए उपस्थित सभी छात्र आधिकारिक वेबसाइटों, icarexam.net, icar.org.in के माध्यम से परिणामों की जांच कर सकते हैं. पीजी परीक्षा के लिए आवंटन के पहले दौर के परिणाम 26 सितंबर को जारी किए जाएंगे, और 4 अक्टूबर, 2018 को आवंटन के दूसरे दौर को जारी किया जाएगा.

एआईईईए यूजी और पीएचडी 2018 की परीक्षा में उम्मीदवार जिन्हें दूसरी सूची में शामिल किया है, उन्हें 28 सितंबर, 2018 तक विश्वविद्यालय में दस्तावेज सत्यापन और फीस जमा करने के लिए रिपोर्ट करना होगा. आईसीएआर कृषि विश्वविद्यालयों और संबद्ध विषयों (पशु चिकित्सा विज्ञान के अलावा) में बैचलर डिग्री प्रोग्राम के लिए हर साल कृषि विश्वविद्यालयों की 15 प्रतिशत सीटों पर एडमिशन के लिए अखिल भारतीय प्रवेश परीक्षा (एआईईईए) आयोजित करता है.

एआईईईए के बारे में
भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद (आईसीएआर) किसान कल्याण मंत्रालय, भारत सरकार के तहत पूरे देश में कृषि में अनुसंधान और शिक्षा समन्वय, मार्गदर्शन और प्रबंधन के लिए एक शीर्ष निकाय है.

ICAR AIEEA UG JRF 2018 Results, आईसीएआर एआईईईए 2018 परिणाम 2018: कैसे जांचें
1- आधिकारिक वेबसाइटों icarexam.net, icar.org.in पर जाएं
2- ‘ICAR AIEEA UG JRF 2018 Results’ लिंक पर क्लिक करें
3- नई विंडो में, पंजीकरण संख्या, रोल नंबर दर्ज करें
4- स्क्रीन पर परिणाम दिखाई देंगे
5- इसे डाउनलोड करें, और आगे के संदर्भ के लिए प्रिंट आउट लें.

7th pay commission: त्रिपुरा सरकार ने कर्मचारियों की वेतन वृद्धि के लिए केंद्र से मांगे 1,500 करोड़ रुपये