ICAI CA January 2021 Exam: आईसीएआई सीए जनवरी 2021 एग्जाम के लिए एग्जाम सेंटर बदलने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर ICAI CA January 2021 Exam लिए एग्जाम सिटी बदलने का मौका दिया है. परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए एग्जाम सिटी एडिट करने के लिए विंडो ओपन कर दी है. ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने रजिस्ट्रेशन करते समय ऑप्ट आउट की सुविधा ली थी. वे आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org पर जाकर एग्जाम सेंटर बदल सकते हैं.

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है एग्जाम सेंटर चेंज करने की यह सुविधा सिर्फ 3 दिन तक उपलब्ध रहेगी. एप्लिकेशन करेक्शन विंडो 26 दिसंबर 2020 को बंद हो जाएगी. कोरोना महामारी के चलते उम्मीदवारों को कोई परेशानी न हो इसलिए ICAI की ओर से एग्जाम सेंटर बदलने की सुविधा दी गई है.

ICAI द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक जनवरी 2021 अटेम्ट के लिए अपने परीक्षा केंद्र में बदलाव करने का विंडो 23 से 26 दिसंबर 2020 तक खोल दी गई है. इस अवधि के दौरान उम्मीदवारों को आवंटित किए गए परीक्षा शहर को बदलने का मौका रहेगा. यह सुविधा 23 दिसंबर 26 दिसंबर 2020 तक उपलब्ध रहेगा. परीक्षा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

SBI PO Recruitment 2020 Admit Card: एसबीआई पीओ भर्ती परीक्षा 2020 एडमिट कार्ड जारी, @sbi.co.in/web/careers

UP Police Recruitment 2020 Answer Key: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा 2020 आंसर की जारी, @uppbpb.gov.in

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर