नई दिल्ली. IBPS RRB PO Result 2019 इस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन यानी आईबीपीएस ने अभी तक आईबीपीए आरआरबी पीओ (IBPS RRB PO) एग्जाम का रिजल्ट अभी तक जारी नहीं किया है. आईबीपीएस आरआरबी पीओ के रिजल्ट की घोषणा 7 सितंबर तक होने वाली थी. इसके बावजूद IBPS RRB PO Prelims 2019 के रिलज्ट आने में देरी हो रही है. आईबीपीएस की ऑफिशियल बेवसाइट ibps.in पर अभी तक रिलज्ट कब आएगा इसके बारे में कोई अपडेट नहीं दिया गया है. वहीं सूत्रों का कहना है कि ये रिजल्ट कभी भी आ सकता है.

संस्थान से जुड़े सूत्र के मुताबिक IBPS RRB PO result तैयार है और इसकी घोषणा आईबीपीएस आरआरबी पीओ मेन्स के एडमिट कार्ड के साथ घोषणा की जाएगी. IBPS RRB ऑफिसर स्केल I मुख्य परीक्षा IBPS RRB Officer Scale II और III के साथ 22 सितंबर 2019 को आयोजित कराई जाएगी. जिसके एडमिट कार्ड 12 सितंबर तक आ जाएंगे.

वहीं कुछ सूत्रों का कहना है कि IBPS RRB PO Prelims 2019 रिजल्ट आज यानी 10 सितंबर को घोषित किया जा सकता है. इसकी पुष्टि सुबह 11 बजे तक हो जाएगी. जिन कैंडिटेड्स ने आईबीपीएस आरआरबी पीओ के लिए एग्जाम में शामिल हो चुके हैं उन्हें सलाह दी जाती है कि वे अपडेट चेक करते रहे. इसकी जानकारी IBPS का ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in. पर भी उपलब्ध रहेगी.

इसके अलावा IBPS RRB Office Assistant Prelims का रिजल्ट भी इस हफ्ते घोषित किए जाने की संभावना है. सूत्रों की मानें तो उनका कहना है कि ऑफिसर असिस्टैंट और ऑफिसर स्केल (RRB Clerk and RRB PO) प्रीलिम्स के परीक्षा परिणाम एक ही दिन जारी किए जाएंगे. लेकिन इन खबरों की पुष्टि आईबीपीएस ने अभी तक नहीं की है.

RBSE 10th Result 2019: राजस्थान आरबीएसई 10वीं सप्लीमेंट्री रिजल्ट आज हो सकता है जारी, चेक rajresults.nic.in

NABARD Recruitment 2019: नाबार्ड ने डेवलपमेंट असिस्टेंट के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, www.nabard.org पर करें अप्लाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App