IBPS RRB Officer Scale 2 Score Card 2021: आईबीपीएस आरआरबी ऑफिसर स्केल 2 एग्जाम 2021 का स्कोर कार्ड जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल इंस्टीट्यूट ऑफ बैकिंग पर्सनल सेलेक्शन कमीशन ने आईबीपीएस आरआरबी ऑफिसर स्केल 2 एग्जाम 2021 का स्कोरकार्ड जारी कर दिया है. परीक्षा में शामिल हो चुके उम्मीदवार IBPS की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाकर स्कोरकार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में भर्ती के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि आईबीपीएस द्वारा स्कोरकार्ड उन उम्मीदवारों के जारी किए घए हैं जो इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए हैं. स्कोरकार्ड डाउनलोड करने की सुविधा 7 फरवरी 2021 तक उपलब्ध रहेगी. सभी चयनित उम्मीदवार इंटरव्यू में उपस्थित होंगे. इंटरव्यू शेड्यूल जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. उम्मीदवारों को सलाह है कि इंटरव्यू से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

डॉक्‍यूमेंट वेरिफिकेशन/ इंटरव्‍यू के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को अपने जरूरी डॉक्‍यूमेंट्स लेकर ही सेंटर पर पहुंचना होगा. इंटरव्‍यू का आयोजन फरवरी माह में किया जाना है जिसके लिए एडमिट कार्ड 8 से 10 दिन पहले जारी किए जा सकते हैं. कोई भी आधिकारिक जानकारी पाने के लिए उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें.

IBPS RRB Officer Scale 2 Score Card 2021 ऐसे करें डाउनलोड

स्कोरकार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे IBPS RRB Officer Scale 2 Score Card 2021 लिंक पर क्लिक करें.

IBPS RRB Officer Scale 2 Score Card 2021 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही स्कोरकार्ड स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन फॉर्म का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

HSSC Gram Sachiv Exam 2021: HPSC ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा 2020 रद्द, @hssc.gov.in

SSC CHSL Tier 2 Admit Card 2021: SSC CHSL टियर 2 एग्जाम 2021 एडमिट कार्ड जारी, sscner.org.in

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर