नई दिल्ली. IBPS RRB Office Assistant Results 2018: बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (आईबीपीएस) आईबीपीएस आरआरबी कार्यालय सहायक प्रीलिम 2018 के परिणाम जल्द ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर घोषित करेगा. आईबीपीएस आरआरबी कार्यालय सहायक प्रीलिम परीक्षा परीक्षा 2018 के लिए उपस्थित उम्मीदवार संस्थान द्वारा जारी किए जाने के तुरंत बाद परिणामों की जांच कर सकते हैं.

रिपोर्टों के अनुसार परिणाम इस वर्ष सितंबर के तीसरे सप्ताह में घोषित किए जाएंगे. आईबीपीएस परीक्षा संस्था के नजदीकी सूत्रों के अनुसार आईबीपीएस आरआरबी कार्यालय सहायक प्रीलिम 2018 के नतीजे जारी करने के लिए प्राधिकरण की परीक्षा तैयारी के आखिरी चरण में है और इसे 16 सितंबर और 18 सितंबर के बीच घोषित होने की उम्मीद है.

अभ्यर्थियों को अपना परिणाम देखने के लिए बैंकिंग कार्मिक चयन या आईबीपीएस संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा. जो उम्मीदवार आईबीपीएस प्रीलिम 2018 को पास करेंगे वो 30 सितंबर, 2018 आईबीपीएस मेन में शामिल होना होगा. अपना रिजल्ट देखने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए निर्देशों का पालन कर सकते हैं.

उम्मीदवार आईबीपीएस आरआरबी परिणाम 2018 डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं: कैसे जांचें
1- आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं.
2- मुखपृष्ठ पर परिणाम लिंक पर क्लिक करें.
3- अभ्यर्थियों को एक नई विंडो पर रिडायरेक्ट किया जाएगा.
4- पंजीकरण संख्या या रोल नंबर दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें.
5- आपका आईबीपीएस आरआरबी 2018 परिणाम आपके कंप्यूटर की स्क्रीन पर दिखाई देगा.
6- परिणाम डाउनलोड करें और प्रिंट लें

RRB Group C, ALP Exam 2018: 04 सितंबर को होगी आरआरबी समूह सी, एएलपी परीक्षा, इन बातों का रखें ध्यान

RRB Group D Recruitment 2018: आरआरबी ने घोषित की समूह डी भर्ती 2018 के लिए परीक्षा तारीख

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App